Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया/बिहार। पप्पू यादव के गिरफ्तारी से सदमे में बिहार निर्लज बना कुर्सी कुमार:- समता सैनिक दल बिहार

    गया/बिहार। ऐसे वक्त में पप्पू यादव की गिरफ्तारी जब बिहार के जनता कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है राज्य के सांसद विधायक और मंत्री  घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं ऐसे में जनता के आखरी उम्मीद पप्पू यादव के गिरफ्तारी  शर्मनाक है नीतीश जी कुर्सी के लालच में ऐसा भी करेंगे ये उम्मीद बिहार के जनता को नहीं थी । 

    उनके गिरफ्तारी के बाद कितने लोगों को दवा नहीं मिली होगी ऑक्सीजन नहीं मिला होगा खाना नहीं मिला होगा हॉस्पिटल में बेड नहीं मिला होगा कितने लोग आस लगाए बैठे होंगे कि पप्पू यादव आएगा और हमारा मदद करेगा सारे उम्मीदों को चकनाचूर कर दिए आप ! नीतीश कुमार क्या जवाब देंगे बिहार के जनता को, आपके व्यवस्था से तो त्राहिमाम में है बिहार ! दिल्ली से अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने आए रिचा को भागलपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल  उनका सुहाग छीन लिया क्या संदेशा लेकर के जाएंगी  रिचा दिल्ली? सरकार की नाकामी और उनके सहयोगियों की लूट को उजागर करने का सजा पप्पू यादव को दे रहे हैं आप ! 

    बिहार के जनता कभी माफ नहीं करेगी! यह बातें समता सैनिक दल के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार एवं दल के मीडिया प्रभारी प्रमोद कुमार यादव ने संयुक्त बयान जारी कर कहा हैं ! उन्होंने कहा कि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है पुलिस बेलगाम है जरूरी काम से निकलने पर भी पुलिस अपना तानाशाही रवैया दिखाती है बाजार, कालाबाजारी जमाखोरी और नकली सामान से पटा  है नीतीश कुमार को राजीव प्रताप रूडी को गिरफ्तार करने की जगह पप्पू यादव को गिरफ्तार करते हैं ! क्या सारा एंबुलेंस पप्पू यादव ने छुपा रखा था, क्या दवा की कालाबाजारी पप्पू यादव करवा रहे हैं, राज्य में शराब माफियाओं का बोलबाला है, बालू माफियाओं का बोलबाला है, लोग त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहे हैं जनता की आखिरी उम्मीद को भी आपने गिरफ्तार करवा लिया अब किसके भरोसे रहेगी बिहार की जनता ! 

    नीतीश जी होश में आइए और आंख पर पट्टी बंधा हुआ है उसको उतारिए और बिहार की आखिरी उम्मीद पप्पू यादव को बाइज्जत बरी कीजिए समता सैनिक दल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश कुमार, उपाध्यक्ष आदित्य कुमार,  प्रधान महासचिव अनुराग प्रसाद, महासचिव पप्पू कुमार, कोषाध्यक्ष मोहम्मद कलाम एवं बिहार के समता सैनिक दल के तमाम कैडर ने तत्काल बिहार सरकार से पप्पू यादव को रिहा करने की मांग की है। 


    प्रमोद कुमार यादव 

    Initiate News Agency (INA), गया/बिहार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.