Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डबल मर्डर से फैली सनसनी, कार सवार बदमाशों ने मारी गोलियां

    डबल मर्डर से फैली सनसनी, कार सवार बदमाशों ने मारी गोलियां

    बिजनौर : बिजनौर में खेत से पशुओं के लिए चारा लेकर जा रहे दो लोगों पर कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी जिसमें दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि साथ में एक युवक भी ट्रैक्टर पर सवार था उसने भागकर अपनी जान बचाई दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आरोपियों की गिरफ्तारी  की कवायद में जुट गई है।

    थाना कोतवाली शहर के धोकलपुर गांव में ईख के खेत में खून से लथपथ हालत में पड़ी दो लाश पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रही है। पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही कार सवार चार बदमाशों ने गोली मारकर चाचा भतीजे को मौत के घाट उतार दिया दिनदहाड़े हुई चाचा भतीजे की हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार बदमाशों की जंगल में कांबिंग की लेकिन कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई|

    आखिर में पुलिस ने दोनों के शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है एसपी बिजनौर डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें रवाना कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    दिनेश कुमार प्रजापति
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बिजनौर 
    उत्तरप्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.