Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर का निरीक्षण किया

    चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर का निरीक्षण किया

    शाहजहाँपुर : उत्तर प्रदेश सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने आज राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर का निरीक्षण किया। जिसमें उन्होंने कोविड वार्ड में पीपीई किट पहनकर मरीजो का हाल जाना यही नही उन्होंने मेडिकल कॉलेज प्रशासन को सख्त लहजे में कहा कि मरीजो के स्वास्थ्य के साथ किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। उन्होंने इस कोरोना काल की घड़ी में मीडिया से भी सहयोग की अपील की है।




    अब बात सबसे हैरान करने वाली ये है कि कल तक जो डॉक्टर्स और अस्पताल के अधिकारी मीडिया तक का फोन नहीं उठाते थे और बीमारी का बहाना बना कर बैठे थे आज वो भी सब नज़र आ रह थे मंत्री की खैरखुवाई में ये वही मेडिकल कॉलेज है जिसमे कल तक लोग खुद अपने हाथों में मरीजो को इलाज के लिए इधर उधर लिए भटक रहे थे । उनके लिए न तो स्ट्रेचर की व्यवस्था थी और न ही बेड की। लेकिन आज सुबह से ही मेडिकल कॉलेज की तस्वीर कुछ बदली बदली सी नजर आयी।


    बेड भी पर्याप्त दिखे किसी को भी ऑक्ससीज़न संबंधित दवाई ,खाना इत्यादि की कोई भी शिकायत नही थी। अब इसे क्या समझा जाये। इसमें सीधे तौर पर मेडिकल कॉलेज प्रशासन की मनमानी उजागर हुई है जो व्यवस्था आज मंत्री के सामने नजर आयी वह व्यवस्था और दिन क्यों नही नज़र आती है।अब देखने वाली बात ये होगी कि जैसी आज व्यवस्था नज़र राही थी मंत्री के दौरे पे क्या ऐसी ही व्यवस्था मरीजों को रोज़ मिलेगी?

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर, 
    उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.