Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या।एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत पांच की गला रेत कर हत्या भांजे द्वारा वारदात को दिया गया अंजाम, मुख्य आरोपी के माता पिता और पत्नी हुए गिरफ्तार

    अयोध्या। अयोध्या जनपद थाना इनायतनगर क्षेत्र के खानपुर मजरे बरिया निसारु गांव में सगे भांजे ने  देर रात अपने मामा-मामी सहित उनके तीनों बच्चों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गयी। घटना को सुनकर रूह काप जाता है।घटना को अंजाम देने वाले के माता-पिता व उसकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया। 

    जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। शुरुआती जांच में घटना के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है। हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमों ने कई जगह दबिश दी है और उसके परिजनों से भी कड़ी पूछताछ कर रही है।जानकारी के अनुसार इनायतनगर थाना क्षेत्र के निसारु गांव में रमेश कुमार और उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। 

    नेवासे की जमीन को लेकर मामा-भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार की देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार व मामी ज्योति सहित उनके तीनों बच्चों एक बेटी और दो बेटे की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और समूचे घटनाक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस सहित प्रशासनिक अधिकारियों को दी। सूचना मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन किया।

    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। बताया कि पांच लोगों की हत्या का आरोपी भांजा और मामा एक ही मकान में रहते थे। प्रथम दृष्टया संपत्ति का विवाद सामने आया है, गांव वाले यही बता रहे हैं। आरोपी के परिजनों को उठाकर कड़ी पूछताछ की जा रही है तथा पुलिस की पांच टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।  

    जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने मौके का निरीक्षण किया।बताया कि पूरे प्रकरण की जांच की जाएगी।पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं। हर दृष्टिकोण से जांच के बाद कार्रवाई होगी जांच में कोई ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पुलिस द्वारा सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की विधिक कार्यवाही  कर दी है।  घटना को सुनकर हर कोई दांत तले अंगुली दबा रहा है और घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है कि इस तरह की घटना को अंजाम देना कितना घृणित और अपराधिक कार्य है। 5 लोगों की जान लेना वह भी संपत्ति के लिए कितना कठिन है।


    देव बक्श वर्मा  

    Initiate News Agency(INA), अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.