Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रयान फाउंडेशन द्वारा खोले गये कोविड अस्पताल का हुआ उदघाटन

    रयान फाउंडेशन द्वारा खोले गये कोविड अस्पताल का हुआ उदघाटन

    • मुख्य अतिथि चेयरमैन राजू गुप्ता व भाजपा नगराध्यक्ष राघव शरण गोयल रहे मुख्य अतिथि
    • अस्पताल में मरीजों के लिए नि:शुल्क होगी व्यवस्थाएं

    धामपुर/बिजनौर उत्तरप्रदेश : रयान फाउंडेशन द्वारा धामपुर में नगीना मार्ग पर बाग रामलीला के पीछे एक निजी स्कूल के भवन में खोले गये डेडिकेटेड कोविड हेल्थ केयर सेन्टर एण्ड टैम्पेरेरी आक्सीजन बेड हास्पिटल का उदघाटन मुख्य अतिथि नगर पालिका परिषद धामपुर के चेयरमैन राजू गुप्ता व भाजपा नगराध्यक्ष राजू गुप्ता ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया।

    इसके बाद दोनों अतिथियों ने हास्पिटल का निरीक्षण कर भर्ती मरीजों से उनका कुशलक्षेम पूछा। इस मौके पर चेयरमैन राजू गुप्ता ने कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जहां उत्तर प्रदेश सरकार ने लाकडाउन को बढ़ा दिया है, वही आज धामपुर में खोले गये इस हास्पिटल की वजह से कोरोना संक्रमित मरीजों को बहुत लाभ होगा।

    डॉ. सोफिया अंजुम (MBBS)

    उन्होंने रयान फाउंडेशन को भविष्य में हर संभव सहायता दिलाए जाने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर भाजपा नगराध्यक्ष राघव शरण गोयल ने कहा कि आज जो रयान फाउंडेशन द्वारा कोविड की रोकथाम को लेकर जो अस्पताल शुरु किया गया है।

    नाजिम अहमद, वरिष्ठ समाजसेवी

    वह धामपुर के इतिहास में एक एतिहासिक कदम है। उन्होंने इसके लिए रयान फाउंडेशन के कमाल अहमद, नाजिम अहमद, भूपेन्द्र शर्मा सोनू की मुक्तकंठ से प्रशंसा की और भविष्य में सहयोग दिये जाने का आश्वासन दिया।

    कार्यक्रम में सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर ओ.पी.सिंह, नसीम अहमद ठेकेदार, राशिद अहमद, प्रभात चौधरी, दानिश अलवी, कमरुददीन सिद्दीकि, अब्दुल कदीर, सुहैल डिजाइनर, जावेद शम्सी, जावेद सईद, आसिफ अहमद, सचिन सिधवानी आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

    दिनेश कुमार प्रजापति
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बिजनौर 
    उत्तरप्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.