Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पीलीभीत। बदमाशों ने पुलिस पर झोंका फायर मुठभेड़ में तीन पकड़े अन्य तीन फरार

    पीलीभीत। बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस फोर्स पर बदमाशों ने  किया जान लेवा हमला,   पर  मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को असलाह सहित धर दबोचा तो वहीं अन्य  तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो  गए।  पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने के आरोप  सहित अन्य  धाराओं में बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा गया।

    अवैध शस्त्र एवं नकली शराब की तस्करी को लेकर पुलिस अधीक्षक किरीट सिंह राठौर के कुशल दिशा निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है बीती रात सुनगढ़ी पुलिस को मुखबिर  की सूचना पर पुलिस चौकी भिखारीपुर के गांव भगा मोहम्मद गंज पुल के पास बदमाशों होने की सूचना मिली जिस पर उन्हें  पकड़ने के लिए सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी भिखारीपुर के चौकी प्रभारी उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल संजीव कुमार, प्रवीण कुमार, नितेश कुमार एवं विशाल चौधरी ने दबिश दी पुलिस को अपनी ओर आते देख  एक बदमाश ने पुलिस पर जान लेने के लिए से फायर झोंक दिया और  भागने लगे पुलिस ने मुठभेड़ में तीन  लोगों को धर दबोचा और तीन लोग भागने में कामयाब हो गए पकड़े गए बदमाशों की  तलाशी लेने पर उनके पास से अवैध देसी तमंचे एवं जिंदा कारतूस व चाकू बरामद हुआ। 

    भागे हुए लोगों के बारे में भी पुलिस को पकड़े गए  बदमाशों ने उनका नाम और पता बताया। पुलिस ने पुलिस फोर्स पर जानलेवा हमला करने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर तीनों को जेल भेज दिया फरार व्यक्तियों की तलाश जारी है


    कुंवर निर्भय सिंह

    Initiate News Agency(INA), पीलीभीत 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.