Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ईद पर्व को लेकर पुलिस चौकी परिसर में पीस कमेटी की हुई बैठक

    ईद पर्व को लेकर पुलिस चौकी परिसर में पीस कमेटी की हुई बैठक

    गोपामऊ : बीते दिनों हो चुके पंचायत चुनावों में विजयी प्रधानों व मुख्य रूप से 14 मई को होने वाली ईद उल फित्र को लेकर पुलिस चौकी परिसर में पीस कमेटी की बैठक क्षेत्राधिकारी शिवराम कुशवाहा की अध्यक्षता में मंगलवार की शाम को आहूत की गई। 

    बैठक में सीओ ने उपस्थित विजयी प्रधानों से कहा कि चुनाव हो चुके है कोरोना काल मे ग्रामवासियो के साथ बिना भेदभाव के हर संभव मदद करें लोगों को इस महामारी के प्रति जागरूक करें। क्षेत्राधिकारी ने ईद को लेकर मुस्लिम धर्मगुरुओं से कहा कि जिस प्रकार अन्य नमाज़े घर मे पढी जा सकती हैं तो इस महामारी को मद्देनजर रखते हुये घरों में व सीमित व्यक्ति चिन्हित मस्जिदों में मॉस्क व सोशल डिस्टनसिंग के साथ ईद उल फित्र की नमाज़ कर सकते हैं। सीओ ने कहा कि प्रशासन हर प्रकार से आपकी सुरक्षा के लिय तैयार है ईद की खुशियां घरो में परिवार के साथ मनाये किसी भी प्रकार का समारोह नही किया जाएगा न ही समूह बनाकर ईद मिलने जाएं। 

    शांति कमेटी की बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित
    करते क्षेत्राधिकारी शिवराम कुशवाहा मौजूद इंस्पेक्टर टडियावां रॉय सिंह आदि

    इंस्पेक्टर टडियावां रॉय सिंह ने कहा दुकानों के खुलने का जो समय निर्धारित  है उसका उल्लंघन कतई नही करने दिया जाएगा। चौकी इंचार्ज आलोक सिंह ने कहा कि बिना कार्य के वाहनों से चक्कर काटते न मिले ऐसा करने पर विधिक कार्यवाही से गुजरना पड़ सकता है। बैठक में चेयरमैन पुत्र उवैश खान,पूर्व चेयरमैन हाजी वली मोहम्मद, मोहतमिम मौलाना शमसुद्दीन, मौलाना हसन कासमी, बाबा प्यारे दास, मौलाना हिमायतुल्ला, मास्टर अनीस, राजकुमार गुप्ता, सभासद गुड्डू, सीतू रस्तोगी, मो आसिफ व नव निर्वाचित प्रधान मौजूद रहे।


    आईएनए हरदोई न्यूज़, गोपामऊ

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.