Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फड़ लगाकर रोजी रोटी चलाने वालों को फड़ लगाने की अनुमति दी जाए : तनवीर खां

    फड़ लगाकर रोजी रोटी चलाने वालों को फड़ लगाने की अनुमति दी जाए : तनवीर खां

    शाहजहाँपुर : सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां ए.डी.एम प्रशासन से मिले और उन्होंने फड़ लगाकर रोजी रोटी चलाने वालों के लिए फड़ लगाने की अनुमति दिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि समस्याओं का समाधान होना चाहिए पूरे जनपद शाहजहांपुर में गाइडलाइन के मुताबिक मीट विक्रेताओं की दुकानें खुलवाई जाएं व फड़ लगाने के लिए भी छोटे व्यापारियों को भी रोजी रोटी कमाने का मौका दिया जाए जिससे इनके परिवार का पालन पोषण हो सके। बहादुरगंज में छोटे गरीब व्यापारी जो फड़ लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं यह फड़ कई वर्षों से लगते चले आ रहे हैं।

    लॉकडाउन लग जाने की बजह से उनको प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा फड़ नहीं लगाने दिया जा रहा है। बाकी दुकानें खुल रही हैं फड़ वाले छोटे व्यापारियों के साथ अन्याय हो रहा है व फुटकर मीट विक्रेताओं को भी गाइडलाइन के मुताबिक कुछ मीट विक्रेताओं को दुकानें खोलने का मौका दिया जा रहा है व बड़ी संख्या में मीट विक्रेताओं को उनकी दुकानें खोलने का प्रशासन मौका नहीं दे रहा है। जबकि गाइडलाइन में स्पष्ट है। शाहजहांपुर में गाइडलाइन के मुताबिक मीट विक्रेताओं की दुकानें खुलवाई जाएं व फड़ लगाने के लिए भी छोटे व्यापारियों को भी रोजी रोटी कमाने का मौका दिया जाए जिससे इनके परिवार का पालन पोषण हो सके और अगर इन लोगो के साथ अन्याय होता है तो समाजवादी पार्टी आंदोलन करेगी।

    इस मौके पर साथ में अनूप शुक्ला, मुजम्मिल खान, शहजाद कुरेशी, गौरव सक्सेना, अभिषेक, जावेद कुरेशी, शाकिर कुरेशी, साजिद अली, जीवन लाल यादव, पंडित जी टिक्की वाले, रिहान कुरेशी, महबूब कुरेशी, सलीम कुरेशी आतिफ अली, अली खान, शाहनवाज, हबीब कुरेशी, शहादत कुरैशी, आलोक मिश्रा, राजनीश, सरताज़ कुरैशी, विजय कुमार, राहुल गुप्ता, आनंद आदि लोग मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर, 
    उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.