Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया/बिहार। कोरोना महामारी में आसमान छूती महंगाई से लोगों का जीना हुआ दुसबार

    गया/बिहार। समता सैनिक दल के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार एवं  बिहार मीडिया प्रभारी प्रमोद कुमार यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहां है कि एक तो कोरोनावायरस महामारी से लोग पहले से जूझ रहे हैं दूसरी ओर आसमान छूती महंगाई ने आम आदमी को जीना मुश्किल कर दिया है यादव ने बताया कि राज्य में खाद्य सामग्रियों की मूल्य में बेतहाशा वृद्धि से लोग काफी परेशान हैं। 

    सरकार को इन पर नियंत्रण रखना चाहिए बिहार में खाद्य सामग्री जैसे आलू, सरसों तेल, रिफाइंड तेल, दाल, लहसुन, गुड़  इत्यादि सामानों के वेहताशा मूल्य वृद्धि हुई है बड़े व्यापारियों के द्वारा बड़े पैमाने पर जमाखोरी कर आम उपभोक्ता को कृत्रिम रूप से कमी बताकर अनाप-शनाप कीमत वसूल किया जा रहा है जिसका सीधा असर गरीब एवं मध्यम वर्गीय परिवार पर पड़ रहा है । 

    यादव ने बिहार सरकार से मांग किया है कि बिहार में बढ़ती महंगाई को रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाया जाए एवं जमाखोरों पर शीघ्र लगाम लगाई जाए ताकि कोरोना के दूसरी और तीसरी लहर के कारण आम लोगों की आमदनी पर बुरा प्रभाव पड़ा है एवं लाखों लोग  बेरोजगार हो गए हैं । ऐसे में लोगों को बढ़ती महंगाई से निजात दिलाने के लिए सरकार को शीघ्र कड़े कदम उठाने की जरूरत है समता सैनिक दल के  कोषाध्यक्ष मोहम्मद कलाम साहब,  जय श्री गुप्ता,  राजकुमार पासवान,  धर्मेंद्र कुमार,  इत्यादि लोगों ने सरकार से अविलंब कार्रवाई करने की मांग की है। 


    प्रमोद कुमार यादव 

    Initiate News Agency (INA), गया/बिहार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.