Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विधायक ने लगवाया मेडिकल कैम्प, ग्रामीणों को बांटी मुफ्त में दवाई

    विधायक ने लगवाया मेडिकल कैम्प, ग्रामीणों को बांटी मुफ्त में दवाई

    कोरोना टेस्ट करवाने को उमड़ी भीड़, विधायक बोले आपके बेहतर स्वास्थ्य की जिम्मेदारी हमारी

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : कोरोना काल मे जहां अधिकतर जनप्रतिनिधि अपने अपने घरों में बैठे हुए हैं, वहीं भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा जनता के स्वास्थ्य को लेकर फिक्रमंद बने हुए हैं। इसके लिए वह गाँव गाँव मेडिकल कैम्प के माध्यम से ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच करवाकर उन्हें मुफ्त में दवाई का वितरण करवा रहे हैं।

    गत दिवस तिलहर विधायक रोशनलाल वर्मा के द्वारा तिलहर के ग्राम हरभानपुर, फत्तेपुर बुजुर्ग, तालवीपुर दयुरिया, राजपुर, नरसा नगला, चांदपुर, निजामपुर, धर्मपुर, नौगाई, मित्रपुर बरुआ, बिलहरी में मेडिकल कैम्प लगाया गया। जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच की गई। कैम्प में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने पहुंचकर अपनी जांच करवाई और चिकित्सको से उचित सलाह लेकर मुफ्त में दवाइयां ली। तमाम लोगो ने कोरोना की जांच भी करवाई।

    इस मौके पर विधायक रोशनलाल वर्मा ने उपस्थित ग्रामीणों ने कहा कि कोरोना बीमारी बहुत तेजी से फैल रही है सभी को सचेत रहने की जरूरत है। मास्क का प्रयोग अवश्य करें साथ ही साबुन से अपने हाथों को बार बार धोते रहें भीड़ न लगाएं दो गज की दूरी का पालन भी हर हाल में करें। उन्होंने कहा कि आप सभी के बेहतर स्वास्थ्य की जिम्मेदारी हमारी है जिसके लिए कैम्प लगाए जा रहे हैं। सर्दी, जुकाम, खासी आदि की मुफ्त में दवाइयां प्राप्त करें।

    इस मौके पर डॉ. अभिषेक जहौरी, संजीव फार्मासिस्ट, शैलेश यादव एलाआई, राजेश, खंड शिक्षा अधिकारी संजय कुमार, सूबेदार वर्मा, धर्मेंद वर्मा, देशराज वर्मा, अभिषेक वर्मा, राधेश्याम, दामोदरदास गंगवार, रामभजन, सुरेंद्र कुमार, सचिन गुप्ता, ओमप्रकाश आदि लोग मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.