Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज/युपी। एचटी लाइन का तार टूटने से दो सगे भाइयों की मौत, एक किशोर गंभीर झुलसा।

    कासगंज/युपी। कासगंज जनपद के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र में एक दिल को दहला देने वाली घटना घटित हुई, जहां खेत से ट्राली में चकोरी भर रहे दो सगे भाइयों के ऊपर हाईटेंशन लाइन का तार अचानक टूट कर गिरने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं समीप खड़ा एक किशोर बुरी तरह झुलस गया। 

    मामला थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के ग्राम मगथरा का है, जहां रविवार को खेत से निकली चकोरी को किसान ट्रेक्टर की ट्राली में भर रहे थे। इसी दौरान एचटी लाइन का तार टूटकर गिर गया। जिसकी चपेट में आने से दोनो सगे भाइयों की मौत हो गई। वही एक 13 वर्षीय पवन बुरी तरह झुलस गया। पवन को उपचार के लिए अलीगढ़ भेजा गया है, जहां उसकी हालात अभी नाजुक बताई जा रही है। 

    रविन्द्र कुमार, एसडीएम पटियाली


    घटना की जानकारी मिलते ही अमांपुर विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह, एसडीएम पटियाली रविन्द्र कुमार व सीओ डीके पंत ने घटनास्थल पर पहुँचकर मौका मुआयना किया। वहीं मृतक 33 वर्षीय  मानवेंद्र व 35 वर्षीय किशनवीर पुत्रगण मलखान सिंह के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसडीएम ने बताया कि मृतकों के परिजनों को विधुत विभाग द्वारा पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा व किसान दुर्घटना के तहत सहायता राशि प्रदान की जाएगी।

    देवेंद्र प्रताप सिंह, अमांपुर विधायक


    अतुल यादव

    Initiate News Agency(INA), कासगंज 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.