Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गरीबों की सहायता को आगे एआईएमआईएम

    गरीबों की सहायता को आगे एआईएमआईएम

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने एक ज्ञापन प्रभारी विधानसभा 33 सम्भल मुशीर खां तरीन के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी को सौंपकर बिना राशन कार्ड वाले गरीब लोगों को तत्काल राशन दिलाए जाने व नए राशन कार्ड बनवाने के संबंध में दिया।

    कोरोना महामारी काल में कुछ गरीब लोग जिनके राशन कार्ड किन्हीं वजाहो से नहीं बन पाए हैं या राशन डीलर द्वारा बिना वजह कैंसिल कर दिया गए हैं। उन्हें सरकार द्वारा दिया जा रहा राशन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। ऐसे माहौल में जबकि आंशिक कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में गरीब लोगों के पास खाने के लिए कुछ नहीं है और गरीब जनता भूखमरी के कगार पर पहुंच गई है। ऐसे में जिन लोगों के पास राशन कार्ड नहीं है। उनको तत्काल मदद मिलनी चाहिए, ताकि वह गरीब अपने बच्चों का पेट भर सके और ऐसे लोगों के लिए सामूहिक किचन भी चालू करवाया जाए, ताकि भूखे लोगों को तत्काल मदद मिल सके।

    मुशीर खां तरीन, विधानसभा प्रभारी, एआईएमआईएम

    कुछ राशन डीलर शासनादेश का उल्लंघन करते हुए जनता को कम राशन दे रहे हैं। जिसकी शिकायत करने पर उनके यूनिट को उड़ा दिया जाता है या उनका राशन कार्ड कैंसिल कर दिया जाता है। इन्हीं मांगों को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के कार्यकर्ता विधानसभा प्रभारी मुशीर खां तरीन के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी दीपेन्द्र यादव को सौंपकर जल्द से जल्द मांगे पूरी करने की मांग की।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.