Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर।सपा के समर्थित जीते हुए जिला पंचायत सदस्यों का सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खाँ ने जोरदार स्वागत किया गया

    शाहजहांपुर। बिजलीपुरा स्थित पार्टी के जिला कार्यालय पर सपा के समर्थित जीते हुए जिला पंचायत सदस्यों का सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया।

    इस मौके पर सपा के नेताओं ने जिला प्रशासन व भाजपा सरकार के मंत्री व कद्दावर नेता पर काउंटिंग में खुली धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा समर्थित जीते हुए सदस्यों को हराकर प्रशासन ने मौजूदा भाजपा सत्ता के दबाव में और मंत्री के दबाव में यहां पर सपा समर्थित जीते हुए प्रत्याशियों के प्रमाण पत्र हारे हुए भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को दिए गए इस पर समाजवादी पार्टी ने निंदा की है।

    इस मौके पर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि यह लोकतंत्र की खुली हत्या है इतनी खुली बेईमानी आज तक नहीं देखी जितनी बेईमानी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा सरकार में हुई है बेईमानी की सारी हदें सरकार ने पार कर दी हैं और लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा कर रख दी है।

    इस मौके पर एमएलसी अमित यादव ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा सरकार की कलई खुल चुकी है पूरे प्रदेश में सपा की लहर दौड़ गई है।

    इस मौके पर सपा के सभी नेताओं ने संकल्प लिया जनपद शाहजहांपुर की समाजवादी पार्टी द्वारा सर्वसम्मति से व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार जो भी प्रत्याशी जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए तय किया जाएगा उसको पार्टी के सभी लोग मिलकर पूरी ईमानदारी और निष्ठा से चुनाव लड़ा कर जिला पंचायत अध्यक्ष बनाएंगे।

    इस मौके पर एमएलसी अमित यादव उर्फ रिंकू, सपा नेता राजेश वर्मा, सपा पूर्व प्रदेश सचिव उपेंद्र पाल सिंह, पिंटू यादव, प्रदीप तिवारी, नीरज मिश्रा, अभिषेक सिंह, कृष्णपाल, सुधीर सिंह चंदेल, संजीव सिंह, मनोज यादव, सत्येंद्र सिंह, संजीव कुमार, श्याम जी शुक्ला,प्रसून कुमार  सरदार मंजीत सिंह आरिफ खान , रानू खां, रफत खां आदि मौजूद रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.