Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तरबूज तोड़कर खाने की इतनी बड़ी सजा, किसान ने दोनों बच्चों को कालिख पोती, पूरे गाँव में घुमाया

    तरबूज तोड़कर खाने की इतनी बड़ी सजा, किसान ने दोनों बच्चों को कालिख पोती, पूरे गाँव में घुमाया

    कन्नौज- उत्तरप्रदेश : कन्नौज में एक किसान दो मासूम बच्चों के लिये हैवान बन गया। किसान ने दोनों बच्चों को खेत मे तरबूज तोड़कर खाते हुये पकड़ लिया। फिर उसने खुद को जज समझ बच्चों को तालिबानी सजा दे डाली। किसान ने बच्चों के मुंह पर कालिख पोती और उनके कपड़ों पर लिख सिर पर तरबूज लादकर पूरे गांव में घुमाया। बच्चों के पिता की तहरीर पर पुलिस ने किसान को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

    तालिबानी सजा का यह मामला कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के खनियापुर गांव का है। यहां के रामकिशोर के 12 वर्षीय बेटे ने अपने साथी के साथ गांव के ही कमलेश के खेत से तरबूज तोड़कर खा लिया। दोनों को तरबूज खाते हुये कमलेश ने  पकड़ लिया। आक्रोशित कमलेश ने दोनों को खुद ही सजा देने की ठान ली। उसने दोनों बच्चों के मुंह पर कालिख पोती, फिर उनके कपड़ो पर चोर लिख दिया।

    प्रशांत वर्मा (एसपी कन्नौज)

    इतने से ही उसका गुस्सा शांत नही हुआ और उसने दोनों के सिर पर तरबूज रखकर पूरे गांव में घुमाया। किसी ग्रामीण ने किसान कमलेश के इस तालिबानी इंसाफ की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। 5 दिन पुराने इस मामले पुलिस ने फोटो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया। एसपी का कहना है कि इस मामले में आरोपी पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

    रईस खान, कन्नौज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.