Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया/बिहार। पश्चिम बंगाल समेत तीन राज्यों में बीजेपी के साथ- साथ एक अहंकारी प्रधानमंत्री की हुई हार बीरेन्द्र गोप

    गया/बिहार। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव सह ओबीसी महासभा बिहार के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता बीरेन्द्र कुमार उर्फ बीरेन्द्र गोप ने वयान जारी कर पश्चिम बंगाल के लोकप्रिय मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी एवं उनके  सहयोगी के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, पश्चिम बंगाल की महान जनता एवं जागरूक मतदाता को विधानसभा चुनाव में बम्पर जीत के लिए बधाई दिया है।

    बीरेन्द्र गोप ने कहा कि पश्चिम बंगाल की महान जनता एवं ममता दीदी ने सौ रुपये के हवाई चप्पल एवं दो सौ रुपये की साड़ी पहनकर बड़े ही सादगी एवं सहजता के साथ सौम्य भाषा का प्रयोग करके दस लाख का सूट पहनने वाले एक अहंकारी प्रधानमंत्री, नफरत और हिंसा के बीज बोने वाले निरंकुश शासक को प्रेम व सदभावना का फसल काटकर जिस तरह से मान-मर्दन किया है युगों-युगों तक याद रखा जायेगा। 

    बीरेन्द्र गोप ने कहा कि पांच राज्यों में से तीन राज्य में बीजेपी गठबंधन की हार सिर्फ बीजेपी गठबंधन की हार नहीं बल्कि एक अज्ञानी नेता, अहंकारी प्रधानमंत्री व निरंकुश शासक कि हार है। गोप ने तृणमूल कांग्रेस व ममता दीदी कि जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष आदरणीय तेजस्वी प्रसाद यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री आदरणीय हेमंत सोरेन तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय अखिलेश यादव जी को भी बधाई दिया है जिन्होंने अपने कुशल प्रबंधन से पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और ममता दीदी के जीत में मार्ग प्रसस्त किया।

    बीरेन्द्र गोप ने भारत के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र भाई मोदी एवं गृहमंत्री अमीत शाह से तीन राज्यों में बीजेपी गठबंधन कि हार कि जिम्मेवारी लेते हुए नैतिकता के आधार पर इस्तीफा  की मांग की है। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव नीराला यादव, प्रेम कुमार गुप्ता, गया जिला राजद के प्रधान महासचिव सुभाष यादव, नालंदा लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी व राजद नेता अशोक कुमार आजाद ने भी सुश्री ममता बनर्जी के साथ पश्चिम बंगाल, केरल एवं तामिलनाडु के महान जनता को भी बधाई दिया है।


    प्रमोद कुमार यादव 

    Initiate News Agency(INA), गया/बिहार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.