Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जल शक्ति एवं संसाधन मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ सिंह ने कोविड कंट्रोल रूम आईसीसीसी का निरीक्षण किया

    जल शक्ति एवं संसाधन मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ सिंह ने कोविड कंट्रोल रूम आईसीसीसी का निरीक्षण किया

    प्रयागराज- उत्तरप्रदेश : प्रयागराज उत्तर प्रदेश के जल शक्ति एवम संसाधन मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ सिंह के द्वारा आज प्रयागराज में स्थापित कोविड कंट्रोल रूम आईसीसीसी का निरीक्षण किया गया तथा प्रयागराज में कोराेना महामारी के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा बैठक कर तैयारियों का जायेजा लिया गया।

    बैठक के दौरान प्रयागराज में इस महामारी के खिलाफ जो भी कदम उठाए जा रहे हैं उन पर विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के बाद आगे आने वाली तीसरी लहर पर भी चर्चा हुई और अन्य ठोस कदम उठाए जाए इस पर दिशा निर्देश जारी किए गए।

    इस अवसर पर मीडिया से मुखातिब होते हुए कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश में लगातार ऑक्सीजन की मांग को पूरा करने के लिए ग्यारह नए प्लांट का निर्माण शुरू कर दिया गया है और जल्द ही ये प्रदेश में ऑक्सीजन की मांग को पूरा करने में सक्षम होगे। नदियों में बहते हुए लाशों के बारे में भी मंत्री जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा इस पर गहन अध्ययन किया जा रहा है और अब प्रशासन के द्वारा आम जनमानस को लाशों को यूंही नदी के किनारे दफन करने से मना किया जा रहा हैं और जल्द ही वैकल्पिक व्यवस्था कर ली जाएगी।

    इखलाक हैदर, प्रयागराज- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.