Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रायपुर। वन मंत्री अकबर ने बोड़ला नगर पंचायत में आबादी भूमि के पट्टा वितरण की समीक्षा की

    रायपुर। प्रदेश के वन, पर्यावरण और परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कबीरधाम जिले के नगर पंचायत बोड़ला में निवासरत लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा देने के कार्यों के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने सर्वे के अनुसार पंचायत के वार्डों में रहने वाले सभी पात्र हितग्राहियों को तत्परता से पट्टा वितरण की कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। 

    वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने आज राजधानी के शंकर नगर स्थित अपने निवास कार्यालय में वी.सी. के द्वारा छत्तीसगढ़ शासन की मंशा के अनुरूप नगर पंचायत बोड़ला के 15 वार्डों में निवास करने वाले पात्र हितग्राहियों को आवासीय भूमि का पट्टा दिए जाने के प्रगति की विस्तार से समीक्षा की। 

    उन्होंने नगर पंचायत के वार्डों में धास भूमि, सुरक्षित आबादी, घोषित आबादी, प्रचलित आबादी, निजी भूमि, रास्ता और तालाब तथा वन भूमि को छोड़कर शेष भूमि में पात्र हितग्राहियों को आवासी भूमि का पट्टा देने की कार्यवाही शीघ्रता से पूर्ण करने के निर्देश क्षेत्र के एस.डी.एम., सी.एम.ओ. नगर पालिका को दिए।

    इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष, वार्ड के पार्षद एवं एल्डरमेन से उनके वार्डों के लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा दिए जाने के संबंध में चर्चा भी किए। उन्होंने इस दौरान नगर पंचायत के सभी वार्डों की स्वच्छता और नियमित साफ-सफाई आदि व्यवस्था के संबंध में भी आवश्यक निर्देश दिए।

    इस अवसर पर कलेक्टर रमेश शर्मा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।


    हेमंत वर्मा 
    Initiate News Agency(INA), रायपुर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.