Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। अबना ए मदारिस वेल्फेयर एजुकेशनल ट्रस्ट की और से कीट वितरित की गई/किट में विशेष व्यंजन शीर सिवईं समेत आटा व अन्य सामान

    देवबंद। ईदुल फितर के मौके पर पूर्व मदरसा छात्रों के संगठन अबना ए मदारिस वेल्फेयर एजुकेशनल ट्रस्ट और देवबंद अलुमनाई फेडरेशन द्वारा जरूरतमंद 100 परिवारों को ईद पर बनाए जाने वाले विशेष व्यंजन शीर सिवईं समेत आटा व अन्य सामान की किट वितरित की गई।ट्रस्ट के चेयरमैन मेहदी हसन एैनी कासमी के नेतृत्व में संगठन सदस्यों ने ईदगाह रोड खानकाह, बेरियान पठानपुरा, लहसवाड़ा, दारुल ऊलूम वक्फ रोड समेत विभिन्न मोहल्लों में रिक्शा चालकों दिहाड़ी मजदूरों विधवा महिलाओं जरूरतमंदों को सामान किट वितरित की। 

    मेहदी हसन ने बताया कि खासतौर से उन परिवारों को किट दी गई जिन्होंने कोरेना काल में अपने किसी सरपरस्त को खो दिया है। किट के अंदर सिंवईं चीनी छोला नारियल छुआरा तेल व आटा आदि है। बताया कि गरीबों की मदद में छोटी छोटी बच्चियों ने भी अपना सहयोग किया है। कई बच्चियों ने अपने पास जाम पैसों से ईद के नए कपड़े न खरीद इसे गरीबों को देने के लिए दान किए है। इस दौरान देवबंद पॉली क्लीनिक के चेयरमैन डाo अब्दुल हमीद और सैयदा नरगिस परवीन, रमजी क्लीनिक के चेयरमैन डाo उस्मान मसूद रमजी आदि मौजूद रहे।


    शिब्ली इक़बाल 

    Initiate News Agency(INA), देवबंद 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.