Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। बलिया के भाजपा विधायक ने “मुख्यमंत्री योगी” को खड़ा किया कठघरे में, जनता बोली अब क्या बोलेगी सरकार जिस पर उठाया बड़ा सवाल

    बलिया। बैरिया के चर्चाओं में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना नियंत्रण प्रबंधन में बदइंतजामी का आरोप लगाते हुए अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। कहाँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नौकरशाही के जरिये कोविड नियंत्रण का प्रयास असफल रहा है। प्रशासनिक अधिकारी मुख्यमंत्री को अंधेरे मे रख कर सरकार की छवि खराब करने में लगे हुए है। 

    मुख्यमंत्री के प्रयास में कोई कमी नहीं है किंतु अधिकारियों की मनमानी और लालफीताशाही के कारण यह कार्यक्रम ठीक से लागू नहीं हो पा रहा है। और कोरोनावायरस प्रदेश में धीमे-धीमे बढ़ता जा रहा है। विधायक शुक्रवार को बैरिया में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे ।उन्होंने कहा भाजपा के विधायक, मंत्री कोविड के शिकार हो रहे हैं। 

    दो दो विधायक की८मौत समुचित इलाज के अभाव में हो गया ।जबकि केंद्र और प्रदेश में हमारी सरकार है। विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के बरेली जिले के नबाबगंज विधानसभा के विधायक केशर सिंह लखनऊ पश्चिमी के विधायक सुरेश कुमार श्रीवास्तव तथा औरैया के विधायक रमेश चंद्र दिवाकर की मौत कोरोना से हो गई हैं। इनकी मौत की जिम्मेदारी से हम मुक्त नही हो सकते है। 

    अगर हम लोग अपने विधायकों को कोरोना से नही बचा पा रहे है।ताे जनता जनार्दन की क्या स्थिति यह आप लोग लगा सकते है । मुख्यमंत्री ईमानदार के साथ साथ कर्मयोगी भी है।अपने विधायको व मंत्रियों से ज्यादा भरोसा अधिकारियों पर और सरकारी अधिकारी स्वार्थ में लिप्त है। उन्हें भाजपा, भाजपा की सरकार व प्रदेश की जनता से कोई मतलब नहीं है। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान के बाद आम जनता अब योगी सरकार से जवाब मांग रही है कि यदि आपके विधायक ही आपके काम से संतुष्ट नहीं है, इसका मतलब आप मुख्यमंत्री के लाय क नहीं है। नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दें। भाजपा में और भी बहुत काबिल लोग बैठे हैं मुख्यमंत्री का पद संभालने के लिए।


    आसिफ हुसैन ज़ैदी

    Initiate News Agency(INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.