Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बीडीसी सदस्य के साथ मारपीट के मामले में सपा नेता कार्तिकेय राणा सहित दोनों पक्षों के 55 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

    बीडीसी सदस्य के साथ मारपीट के मामले में सपा नेता कार्तिकेय राणा सहित दोनों पक्षों के 55 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : देवबंद में शुक्रवार को बीडीसी सदस्य को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के मामले में रविवार को पुलिस ने जहां एक ओर बीडीसी सदस्य की शिकायत पर पूर्व मंत्री राजेंद्र राणा के पुत्र समेत सपा के छह लोगों के खिलाफ अपहरण समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। वहीं सपाइयों की ओर से तंजीम की शिकायत पर भी पुलिस ने संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

    क्षेत्र के गांव गुनारसी निवासी नवनिर्वाचित बीडीसी शौकिन ने दर्ज मामले में आरोप लगाया कि सपा सरकार में पूर्व मंत्री रहे स्वर्गीय राजेंद्र राणा के पुत्र कार्तिकेय राणा, सुखपाल, तंजीम, फहीम नबंरदार और डा0 वसीम व अज्ञात 10 व्यक्तिय उसके घर में घुस आए। आरोप है कि उक्त लोगों ने न सिर्फ उसके ऊपर हमला किया बल्कि उसे जबरदस्ती अपने साथ एक होटल ले जाने लगे। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने घायल कर दिया तथा उसे नगर स्थित एक धर्मकांटे पर ले गए। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे मुक्त कराया। पुलिस ने बीडीसी शौकिन की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया। वहीं इंस्पेक्टर अशोक कुमार सोलंकी ने बताया की कार्तिकेय राणा पक्ष के तंजीम की तहरीर पर 10 नामजद और करीब 25.30 लोगों के विरुद्ध हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही प्रकरण से संबंधित वीडियो भी देखी जा रही है। जिन लोगों की पहचान होगी उनको नामजद कर गिरफ्तारी की जाएगी।

    **************

    ब्लाक प्रमुख चुनाव में बसपा-सपा में ठनी...

    देवबंद : ब्लाक प्रमुखी चुनाव को लेकर बसपा और सपा में ठन गई है। सपा नेता कार्तिकेय राणा पर आरोप है की उन्होंने कालीपार क्षेत्र के लोगों को गाली दी है। जबकि कार्तिकेय राणा इससे साफ इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है की ब्लाक प्रमुखी के चुनाव में दूसरे गुट की हार हो रही है इसलिए वह उन पर इस तरह के आरोप लगा रहे हैं। वहीं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तसमीन बानो के पति और जिला पंचायत सदस्य और बसपा नेता मो0 माजिद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह कह रहे हैं की कालीपार के लोगों ने हमेशा ठाकुर समाज को इज्जत दी है। आज अगर कालीपार क्षेत्र को कोई व्यक्ति ब्लाक प्रमुखी का चुनाव लड़ रहा हैए बुरा क्या है। कहा की अगर कार्तिकेय राणा ने कालीपार वालों को गाली दी है तो इससे हमे ठेस पहुंची है। कालीपार के लोगों को सोचना होगा की इस चुनाव में गलत लोगों का समर्थन न करें।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.