Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। मानकी संघर्ष में 45 के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज, छह गिरफ्तार

    देवबंद। मानकी गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच पथराव, फायरिंग और मारपीट के मामले में पुलिस ने प्रधान पति सहित 45 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

    बृहस्पतिवार को पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसमें हसनैन, असजद, गुलनवाज, अरशद, सऱफराज सादिक शामिल हैं। जबकि वहीं, पुलिस ने ग्राम प्रधान पति सहित 14 नामजद व 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने व महामारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। इंस्पेक्टर अशोक सोलंकी ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छह टीमें गठित की गई हैं। बताया कि चुनावी रंजिश के तहत गांवों का माहौल खराब करने वाले शरारती तत्वों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि बुधवार को मानकी गांव में मामूर और शमीम गुट के बीच जमक संघर्ष हो गया था। पथराव और फायरिंग में दो लोग घायल हुुए थे।  

    एक-एक लाख रुपये की धनराशि भी होगी वसूल

    पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर जहां पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी करनी शुरु कर दी है। वहीं, जिलाधिकारी के आदेश पर पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मुचलकों में पाबंद करने की कार्रवाई के तहत उनसे एक-एक लाख रुपये की धनराशि भी वसूल की जाएगी।


    शिबली इक़बाल 

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.