Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या।अयोध्या जिला अस्पताल में महिला की मृत्यु के बाद तीमारदारों ने किया हंगामा, पुलिस ने 307 आईपीसी और 7 क्रिमिनल ला एक्ट के तहत दर्ज किया मुकदमा

    अयोध्या। अयोध्या जनपद के थाना कोतवाली बीकापुर क्षेत्र के जलालपुर माफी गांव के रहने वाली महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने तीमारदारों ने  हंगामा कर दिया। कहा गया है कि मरता क्या न करता। एक तरफ  घर की महिला बीमार अस्पताल में भर्ती कराया गया। ठीक से उपचार नहीं हुआ।  

    जिसके चलते उसकी मौत हो गई तो परिजनों को गुस्सा दिखाने के अलावा बचता ही क्या है। ऐसे में तीमारदारों ने जिला अस्पताल में तोड़फोड़ कर दिया जो गलत है। मामला रात 12:00 बजे का है हुआ हंगामा।बिफरे परिजनों ने अस्पताल मे किया तांडव।जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड मे लगे दरवाजे को नुकसान पहुंचाया। स्टाफ से भी बदसलूकी वा  मारपीट किया। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मृतक महिला के तीमारदारों की मजबूरी को नहीं समझा और पुलिस ने धारा 307, 7CLA एक्ट में दर्ज किया मुकदमा। मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के जिला अस्पताल का। कोतवाली बीकापुर क्षेत्र के रहने वाले है मृतक महिला के परिवार जन। कोतवाली बीकापुर क्षेत्र के जलालपुर माफी की रहने वाली थी मृतक महिला।


    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.