Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विधायक रोशन लाल वर्मा ने निजी संसाधनों से दान किये 20 बेड और बिस्तर

    विधायक रोशन लाल वर्मा ने निजी संसाधनों से दान किये 20 बेड और बिस्तर

    • जिला अस्पताल में मरीजों को सहूलियत देने का शुरू किया प्रयास, 100 बेड देने की घोषणा
    • विधायक बोले जनपद वासी की भी समस्या के लिए उन्हें संपर्क करें

    शाहजहाँपुर : कोरोना महामारी के बीच जहां एक ओर अन्य जनप्रतिनिधि घरों से बाहर निकलने की जहमत नही उठा रहे वहीं तिलहर से भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा ने जनता की सेवा में पूरी ईमानदारी लगे हुए हैं। इसी क्रम में विधायक रोशनलाल वर्मा ने जिला अस्पताल को अपनी निजी संसाधनों से 20 बेड बिस्तर समेत दान किये। विधायक के द्वारा लगभग 100 बेड दान देने की घोषणा की गई है। साथ ही उन्होंने जनपद वासियों को अपना मोबाइल नम्बर देकर किसी भी समस्या के लिए उन्हें अवगत करवाने की अपील भी की है।

    जिला अस्पताल में बेड की भारी कमी को दूर करने के उद्देश्य से तिलहर विधायक रोशनलाल वर्मा ने हाथ बढ़ाया है। उन्होंने जिला अस्पताल पहुंचकर प्राचार्य डॉ. अभय सिन्हा को 20 बेड बिस्तर समेत सौंपे। इसके अलावा उन्होंने 100 बेड और देने की घोषणा की है।

    साथ ही उन्होंने मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था का जायजा लिया। विधायक ने मेडिकल कॉलेज प्राचार्य को निर्देश किये कि बेड का बहाना बनाकर अब मरीजों को वापस नही किया जायेगा। जरूरत पड़ी और बेड दिए जाएंगे इलाज के अभाव में किसी मरीज की जान नही जानी चाहिए।

    विधायक रोशनलाल वर्मा ने जहाँ कि वह अपनी निजी संसाधनों से जितना हो सकेगा पब्लिक के लिए करेगें। उन्होंने अपना मोबाइल नम्बर 8765954832 बताते हुए कहा कि जनपद के किसी मरीज को जरूरत हो तो उनसे संपर्क करे हर संभव मदद की जाएगी। विधायक रोशनलाल वर्मा ने प्रचार्य डॉ. अभय सिन्हा को मरीजों व तीमारदारों को हर सहूलियत देने के निर्देश दिए।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर, 
    उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.