Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राजनांदगांव। संस्था द्वारा प्राप्त सुखा सामग्री पर महापौर राजनीति कर रहे हैं, वार्डों में 20 व 25 लोगों को थैला दे कर माहौल को खराब कर रहे है - शिव वर्मा

    राजनांदगांव। जिला भाजपा पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष पार्षद दल के प्रवक्ता शिव वर्मा ने महापौर पर तीखी आलोचना करते हुए कहा कि संस्था के द्वारा दिए गए  सूखा सामग्री पर महापौर अपनी राजनीति चमकाने के लिए वाडो में 20, 25 थैला दे कर वार्ड में माहौल खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विगत दिनों नगर निगम में महापौर द्वारा पार्षदों का बैठक बुलाया गया था और सभी से सुझाव मांगे थे। 

    तथा सभी पार्षदों ने कहा था कि पिछले वर्ष प्रत्येक वार्डों में 600 कहीं 700 सुखा सामग्री दिए थे उसके बाद भी सभी वार्डों में कुछ लोगों को नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर की थी। इसके कारण किसी भी वार्ड में 20, या 25 थैला देने से माहौल खराब होगा। पार्षद दल प्रवक्ता ने सुझाव दिया था यदि हमारे पास सुखा सामग्री 600, 700 थैला है तो अपने ही गरीब निगम कर्मचारी को दिया जाना चाहिए। बैठक में  महापौर द्वारा संस्था करीब करीब दो हजार थैला मिल सकता है।

    प्राप्त होने के बाद फिर से एक बार बैठ कर चर्चा करेंगे परंतु महापौर बिना किसी से चर्चा किए अपनी राजनीति चमकाने के लिए प्रत्येक वार्ड में 20 से 25 सूखा समागी का थैला भेज कर वार्डों में पार्षदों के खिलाफ माहौल खराब कर रहे हैं। वर्मा ने सभी संस्थाओं के प्रति आभार व्यक्त भी किया है। वहीं दूसरी तरफ नगर निगम संस्था के द्वारा दिए गए सुखा सामग्री को निगम के थैले में सूखा सामग्री देकर संस्थाओं का अपमान कर रहे है। जिसका भाजपा पार्षदो के द्वारा विरोध किया गया। अगर महापौर को जनता की इतनी चिंता है तो प्रत्येक वार्डों में 500 थैला भेजें। वर्मा ने कहा कि संस्था द्वारा दिए गए 600 थैलासूखा सामग्री पर महापौर राजनीति न करें।


    हेमंत वर्मा 

    Initiate News Agency(INA), राजनांदगांव

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.