Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चेकिंग के दौरान पुलिस ने लग्जरी गाड़ी में 2 क्विंटल 11 किलो अफीम/पोस्त बरामद की

    चेकिंग के दौरान पुलिस ने लग्जरी गाड़ी में 2 क्विंटल 11 किलो अफीम/पोस्त बरामद की

    1 चार पहिया गाड़ी व 1 बाइक अपाचे बरामद

    कासगंज- उत्तरप्रदेश : कासगंज पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर के कुशल निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक कासगंज आदित्य प्रकाश वर्मा के नेतृत्व में जनपद में कोविड19 के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन का पालन कराए जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में आज चेकिंग के दौरान पाया गया कि सोरों सहावर रोड पर सड़क किनारे एक 4 पहिया लग्ज़री गाड़ी फार्च्यूनर UP 32 JV 0005 व साथ मे 1 बाइक अपाचे UP 87 L 6042 खड़ी थी।

    उक्त वाइक एवं गाड़ी को देखकर, शक होने पर थाना सहावर पुलिस की टीम गाड़ी की तरफ बढ़ने लगी, तभी गाड़ी के पास पहुंचने से पहले ही गाड़ी में बैठे 3-4 व्यक्ति अज्ञात पुलिस को देखकर उतर कर खेतों की तरफ भागने में सफल रहे। पुलिस द्वारा उक्त गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी में पीछे बोरियों में रखे कुल 02 क्विंटल 11 कि0 850 ग्राम अफीम/पोस्ता (डोडा) एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है|

    इसके साथ ही गाड़ी के अंदर से एक ड्राइविंग लाइसेंस प्रेमपाल पुत्र मुख्तियार सिंह निवासी सैदपुर समाना पटियाला, पंजाब का भी बरामद हुआ है। प्रकरण के संबंध में थाना सहावर पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई है। शीघ्र ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा करते हुए कार्यवाही की जाएगी।

    अतुल यादव
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, कासगंज उत्तरप्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.