Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। 130 टेबिलों पर 1040 कार्मिक वोटों की करेंगे गिनती

    सम्भल। जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर मतदान संपन्न होने के साथ ही मतगणना का प्लान तैयार हो चुका है। संभल जिले के आठ स्थानों पर दो मई को मतगणना होनी है। 130 टेबिलों पर 1040 कार्मिक वोटों की गिनती करेंगे। जबकि आरओ और एआरओ अलग से रहेंगे।

    संभल जिले के विकास खंड संभल, असमोली, पंवासा, बनियाखेड़ा, बहजोई, गुन्नौर, रजपुरा और जुनावई में जिला पंचायत सदस्य, प्रधान, सदस्य ग्राम पंचायत और सदस्य क्षेत्र पंचायत पद के लिए गुरुवार को मतदाताओं ने वोट की आहुति दी। जनपद में रिकार्ड 76.25 प्रतिशत मतदान हुआ। 

    अब जिला प्रशासन ने दो मई को होने वाली मतगणना की तैयारियों को अंतिम रूप देने का काम शुरु कर दिया है। आठ स्थानों पर कड़ी सुरक्षा और सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में मतगणना शुरु होगी। सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी हनीफ अहमद ने बताया कि मतगणना के लिए न्याय पंचायत बार टेबिल लगाई जाएंगी। 

    एक न्याय पंचायत पर दो टेबिल लगेंगी। एक टेबिल पर आठ कार्मिक वोटों की गिनती करेंगे। जबकि आरओ और एआरओ अलग से रहेंगे। बताते चलें कि जनपद में 65 न्याय पंचायतें हैं। जिसके मुताबिक 130 टेबिलें लगाई जाएंगी और 1040 कार्मिक वोटों की गिनती करेंगे। मतगणना को लेकर प्रत्याशियों और उनके समर्थकों में भी उत्सुकता का माहौल बना है।

    कहां-कहां होगी मतगणना-

    संभल - नवीन मंडी समिति संभल

    असमोली - किसान इंटर कालेज असमोली

    पंवासा - पंडित रामप्रसाद जनता इंटर कालेज पंवासा

    बनियाखेड़ा - नवीन मंडी स्थल चन्दौसी

    बहजोई - स्टेट वेयर हाउस बहजोई

    गुन्नौर - मंडी समिति बबराला

    रजपुरा - सिपाही लाल इंटर कालेज रजपुरा

    जुनावई - राजकीय महाविद्यालय जुनावई


    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.