Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या जनपद में जहरीली शराब पीने से मौत, थानाध्यक्ष सहित चार पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड

    अयोध्या : जनपद के  थाना गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र  में जहरीली शराब पीने से  2 लोग की मौत का मामला  प्रकाश  मेहरा आया है  और 5 की हालत खराब है । 2 लोगों की मौत का मामला जब एसएसपी शैलेश पांडे केसंज्ञान में आया तो उन्होंने चार पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया। एसओ गोसाईगंज इंद्रेश यादव, बीट प्रभारी राकेश तिवारी  सहित दो सिपाही भी सस्पेंड हुए। बता दें कि थाना गोसाईगंज के डफरपुर त्रिलोकपुर में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की हुई  मौत थी।

    जहरीली शराब पीने से मौत के मामले बढ़ते जा रहे है। अयोध्या में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है । घटना जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव की है जहां सभी ने होली के दिन निवर्तमान प्रधान के घर शराब पी थी , दूसरे दिन से ही इनकी हालत बिगड़ने लगी जिसमें दो लोगों की मौत होने के बाद गांव में हड़कंप मचा तो मामला प्रकाश में आया ।  घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे व उप जिलाधिकारी ज्योति सिंह ने प्रभावित परिवारों से मुलाकात की और निवर्तमान प्रधान के यहां भी दबिश देकर तलाशी ली । जिलाधिकारी अनुज़ झा ने बताया कि प्रथमदृष्टया पूछताछ में सामने आया है कि छह लोगों ने निवर्तमान प्रधान के यहां होली पर शराब पी थी , इनमें धर्मेंद्र वर्मा की मौत हो गई, जबकि राजेश, लाल बहादुर, जयश्री गौड़, मंशाराम व त्रिलोकीनाथ शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है । 

    एसएसपी ने बताया कि दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है , अवैध शराब से जुड़े चेन की पड़ताल भी की जा रही है , यह पता लगाया जा रहा है कि शराब कहां से लाई गई थी । इस मामले में राजेश और जयश्री का इलाज लखनऊ में , लाल बहादुर वर्मा का इलाज शहर के निजी अस्पताल , जबकि मंशाराम और त्रिलोकीनाथ को दर्शन नगर मेडिकल कालेज भेजा गया है । गांव में निवर्तमान प्रधान के चचेरे भाई वीरेंद्र वर्मा की भी मृत्यु  हुई थी वह भी पार्टी में शामिल थे लेकिन मृतक वीरेंद्र के स्वजनों का कहना है कि वह पीलिया से पीड़ित थे।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.