Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विवादित होर्डिंग्स लगाने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

    विवादित होर्डिंग्स लगाने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

    कानपुर : कानपुर में विवादित होर्डिंग्स लगाने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। चमनगंज थाने में धारा 153-A और 295 में अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस होर्डिग और पोस्टर छापने वाले का पता लगा रही है।

    जिसके बाद यह पता चल सकेगा कि विवादिति होर्डिंग्स और पोस्टर किसने लगाए। वहीं इस मामले में हिंदूवादी संगठन के लोगों ने पुलिसकमिश्नर से मिल कर अपना विरोध जताया। उन्होंने AIMIM के कानपुर के पदाधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की। हिंदूवादी संगठन के लोगों का कहना है कि इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही रही।

    क्षेत्र में 24 घंटे विवादित होर्डिंग्स और सड़क पर पोस्टर चिपके रहे। जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। जब बजरंग दल के लोगों ने विरोध जताया तब पुलिस ने इन्हें हटवाया। वहीं पुलिस ने ओवैसी की पार्टी के पदाधिकारियों पर सीधी एफआईआऱ नही दर्ज कर अज्ञात में मामला दर्ज किया है।

    आपको बता दें कि चमनगंज थाना क्षेत्र में स्वामी नरसिंहानन्द और वसीम रिजवी के सिर कलम करने की मांग करते हुए होर्डिंग लगायी थी। वहीं एक होर्डिंग में दोनो की तश्वीरें बेहद आपत्तिजनक तरीके से दिखायी गयीं। यह होर्डिंग्स और पोस्टर लगाए जाने के बाद दोनों समुदाय के लोगों में तनाव देखने को मिल रहा है। जिसके चलते क्षेत्र में भारी पुलिसबल की तैनाती सुनिश्चित की गयी है।

    इब्ने हसन जैदी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, कानपुर उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.