Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया / बिहार सुशील मोदी एक राजनीतिक टिटहरी- बीरेन्द्र गोप

    बिहार। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव सह ओबीसी महासभा बिहार के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता बीरेन्द्र कुमार उर्फ बीरेन्द्र गोप ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री,राज्यसभा सदस्य बीजेपी नेता सुशील मोदी को पत्र लिखकर कहा है आप राजनैतिक महात्वाकांक्षा के खातिर इतना नीचे गिर सकते हैं, इसकी कल्पना भी मुझे नहीं थी।  श्री बीरेन्द्र गोप ने कहा कि गरीबों के मसीहा आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी को ज़मानत मिलते ही सुशील मोदी की जो प्रतिक्रिया आई है उसे पढ़ कर घिन आती है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव एक राजनीतिक जीव हैं,अदालत ने उन्हें बग़ैर किसी राजनीतिक बंदिश के छोड़ा है। 

    श्री बीरेन्द्र गोप ने कहा कि सुशील मोदी को अभी तक यह हैसियत नहीं हो पाई है कि वह लालू प्रसाद यादव जी को राजनीति करने से रोक सके। श्री गोप ने कहा कि जहाँ तक मुझे जानकारी है कि सुशील मोदी छात्र राजनीति के ज़माने से ही लालू प्रसाद यादव जी को लेकर हीन भावना का शिकार है,वह अपना राजनीतिक मक़सद हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। श्री बीरेन्द्र गोप ने कहा कि सुशील मोदी एक मर्तबा सर में चोट की पट्टी बँधवा कर विधानसभा में अपने घायल होने का नाटक कर रहा था तब लालू जी ने कहा था कि यह नटकिया है,मैं इसको अच्छी तरह से जानता हूँ यह झूठ बोल रहा है और उन्होंने सुशील मोदी को चुनौती दिया कि पट्टी खोल कर दिखाओ तब अपने आप को फँसते देखकर वह सदन से भाग चला था।

    श्री गोप ने कहा कि दरअसल राज्य सभा में जाने के बाद सुशील मोदी एक झूठी उम्मीद पाल रखी है,उन्हें भ्रम हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निर्मला सीतारमण को वित्त मंत्रालय से हटाकर उन्हें तुरन्त वित्त मंत्री बना देंगे।पर इंतज़ार बर्दाश्त नहीं हो रहा है,इसलिए मोदी जी को खुश करने के लिए लालू प्रसाद यादव जी एवं उनके परिवार के ख़िलाफ़ ऐसा घटिया बयान दिया है। श्री बीरेन्द्र गोप ने कहा कि दरअसल सुशील मोदी एक राजनीतिक टिटहरी है,जैसे टिटहरी आसमान की ओर पैर उठा कर सोती है और उसको भ्रम रहता है कि अगर आसमान गिरेगा तो मैं उसको अपने पैरों पर रोककर दुनिया को बचा लूँगी, ठीक उसी प्रकार लालू प्रसाद यादव जी को राजनीति करने से रोक देने का टिटिहरी वाला सपना देख रहे हैं सुशील मोदी।


    प्रमोद कुमार यादव 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी,

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.