Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पंचायत चुनाव मे खूब बट रहें रसगुल्लें व पकौड़ी

    पंचायत चुनाव मे खूब बट रहें रसगुल्लें व पकौड़ी

    चुनाव आयोग व पुलिस की आंखों में झोंकी जा रही धूल

    देवबंद : पंचायत चुनाव में वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए दावेदार हर जतन कर रहे हैं। चुनाव आयोग व पुलिस की आंखों में धूल झोंककर घर घर रसगुल्ला और पकौड़ी बांटी जा रही हैं, वही दूसरी ओर पीने वालों के लिए जमकर शराब परोसी जा रही है। इतना ही नहीं शराब पिलाने के बाद कई प्रत्यासियों के द्वारा डिनर की व्यवस्था तक कराई जा रही हैं।

    हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है, कि उनकी वोटरों पर पैनी नजर है, लेकिन पुलिस अभी तक गांवों मे कही नजर नही आर ही है। प्रत्याशियों के द्वारा वोटरों को लुभावने, प्रलोभन देकर अपने पक्ष में करने का सिलसिला थम नहीं रहा है, प्रत्याशी वोटरों को घटिया व नकली मिलावटी रसगुल्लों में छलने के साथ बीमार करने का काम कर रहे है। आखिर गांव गांव में इतने बड़े पैमाने पर रगुल्ले कैसे बट रहें है, फिलहाल तो मीठा-नमकीन व शराब के सहारे वोटर को अपने पक्ष में करने के प्रयास जारी है। वही शाम ढ़लते ही ग्रामों मे शराबियों की टोलियां भी घूमती नजर आती है, जिससे धारा १४४ का खुला उलंघन हो रहा है, ऐसे में पुलिस को अधिक सतर्क रहकर कड़े कदम उठाने चाहिए।


    मिठाई से भरी गाडी सहित आधा दर्जन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पकडा...

    प्रधान पद प्रत्याशी के समर्थक वोटरों के घर घर जाकर बांट रहे थे मिठाई, रसगुल्लों से भरे करीब 300 डिब्बे पुलिस ने जब्त किए

    देवबंद : ग्राम प्रधान पद पर चुनाव लड रहे एक प्रत्याशी को मतदाताओं को मिठाई बांटना उस समय भारी पड गया। जब पुलिस ने मिठाई से भरे महेंद्रा पिकअप वाहन को पकड़ लिया। करीब आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओँ को भी हिरासत में लिया गया है।

    इन दिनों त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की गहमा गहमी चारों तरफ देखने को मिल रही है। वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। सोमवार को केंदूकी गांव में प्रधान पद का चुनाव लड रहे एक प्रत्याशी के कार्यकर्ता गाडी में मिठाई के डिब्बे भरकर मतदाताओं के घरों में बांट रहे थे। पुलिस को इसकी भनक लग गई। गांव से गाड़ी जैसे ही बाहर निकली तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। साथ ही कई कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    शिबली इक़बाल 
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी  सहारनपुर उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.