Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर।राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के जिला अध्यक्ष ने वित्त मंत्री को भेजा मांग पत्र

    शाहजहांपुर। राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के जिला अध्यक्ष किशोर कुमार गुप्ता ने जनपद में बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था का संज्ञान लेते हुए एक मांग पत्र कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के नाम भेजा। जिसमें उन्होंने मांग की कि जनपद के हर एक मरीज का इलाज सुनिश्चित होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि एक अस्पताल में इलाज संभव नहीं है तो दूसरे अस्पताल में इलाज होना चाहिए। उन्होंने मांग की कि अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी नहीं होनी चाहिए। 

    उन्होंने यह भी बताया कि जिम्मेदार अधिकारी अपना फोन नहीं उठाते हैं ऐसे लापरवाह अधिकारियों को उनकी जिम्मेदारी से मुक्त कर अन्य किसी को जिम्मेदारी सौंपी जाए। उन्होंने यह भी मांग की कि कोविड के मरीजों के अलावा नॉन कोविड-19 मरीजो का भी इलाज किया जाए। वर्तमान स्थिति की गंभीरता को समझते हुए मेडिकल नर्सिंग स्टाफ वार्ड बॉय की संख्या बढ़ाई जाए। 

    उन्होंने वेंटिलेटर बढ़ाने की भी मांग की उन्होंने कहा जनपद में कम से कम 100 आईसीयू होने चाहिए। व्यापारी नेता ने उन्हें बताया कि जनपद शाहजहांपुर में कोविड-19 जांच केंद्र मात्र दो है। जिसे कम से कम सात होना चाहिए। अधिक से अधिक लोगों की कोविड जाँच होनी चाहिए। उत्तर प्रदेश सरकार कहती है कि ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है और मेडिकल स्टाफ कहता है कि अपना ऑक्सीजन सिलेंडर साथ लेकर आए। जिला प्रशासन के अधिकारी भी फोन नहीं उठाते हैं उन्होंने मांग की है कि 24 घंटे जिला प्रशासन के अधिकारियों का फोन खुला रहना चाहिए और बात भी होनी चाहिए। 

    उन्होंने वित्त मंत्री को सुझाव दिया कि 10 व्यक्तियों की एक कमेटी बनाई जाए और उस कमेटी के नंबर सार्वजनिक किए जाएं जिससे जनता उन नंबरों पर संपर्क करा कर अपनी समस्या का समाधान करा सकें। उन्होंने पत्र में स्पष्ट रूप से कह दिया है कि जो भी अधिकारी अपनी जिम्मेदारी निभाने में लापरवाही करें उसे तत्काल जिले से बाहर कर दिया जाए।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.