Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या: सम्पति विवाद व लेनदेन के चलते नागा साधु की सिर पर प्रहार कर की हत्या

    अयोध्या : धर्म नगरी अयोध्या में चालिस वर्षीय नागा साधु कन्हैया दास की सिर पर प्रहार करके निर्मम हत्या कर दी गयी। इस मामले में एक आरोपी पुलिस की हिरासत मे लिया गया है। नागा साधु की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। लोग हैरान है कि अयोध्या नगरी सुरक्षा के घेरे मे रहती है तो फिर नगरी मे नागा साधु की हत्या कैसे हो गयी|

    मामला रुपये के लेनदेन को लेकर मुंह दबाकर व ईंटे से सिर कूच कर  हत्या होना लग रहा है। हनुमानगढ़ी के नागा साधु संत कन्हैयादास 40 वर्ष की हत्या हुई। बताया जाता है कि चरण पादुका मंदिर के गौशाला में गत रात्रि हुई महंत कन्हैयादास की जघन्य हत्या। चरण पादुका मंदिर के गौशाला में सुबह मिला खून से लथपथ शव। महंत कन्हैयादास हनुमानगढ़ी के बसंतिया पट्टी से जुड़े गुलचमन बाग के थे एक सन्त। गौशाला में सोते समय हत्या की आशंका।आपसी रंजिश लेनदेन में हत्या की आशंका।मौके पर पहुची पुलिस जांच में  है जुटी। घटना स्थल पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, शव का पंचनामा करा कर पीएम हेतु भेजा गया है।


    नामजद आरोपी शशिकांत दास उर्फ गोलू को पुलिस ने लिया हिरासत में...

    महंत कन्हैया दास की हत्या के मामले की जानकारी महंत के गुरुभाई ने दी| कोतवाली अयोध्या में हत्या की तहरीर पर संपत्ति तथा लेनदेन की विवाद में हत्या की शंका जतायी| नामजद आरोपी शशिकांत दास उर्फ गोलू को पुलिस ने हिरासत में लिया| कोतवाली अयोध्या में आरोपी से पूछताछ चल रही है।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.