Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आगामी पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन सख्त

    आगामी पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन सख्त

    सम्भल : कैथल गांव का जायजा लेने पहुंचे जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने लोगो को चेतावनी देते हुए कहा कि वोटरों को लुभाने के लिए कोई भी ऐसा काम ना करें। जिससे कि आप लोग परेशानी में आये। प्रधान पद के दावेदार ने यदि गांव में बांटी शराब और  किसी को रुपए का लालच दिया तो जेल की हवा खानी पड़ सकती है। मतदाताओं को किसी भी प्रकार का लालच और उन पर वोट डालने का दबाव बनाने पर बड़ी कार्यवाही हो सकती है। यह बात सम्भल जनपद के जिलाधिकारी संजीव रंजन ने बनिया खेड़ा ब्लॉक अंतर्गत गांव कैथल में ग्राम वासियों से कहीं है।

    वह गांव कैथल का जायजा लेने पुलिस अधीक्षक के साथ पहुंचे गांव पहुंचे और उन्होंने बूथों का जायजा लिया और ग्रामीणों से संवाद किया। गांव कैथल में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जिला अधिकारी संजीव रंजन ने कहा कि प्रधान पद के दावेदारों ने यदि शराब और किसी भी प्रकार का पैसा बांटा तो उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और यदि किसी प्रधान दावेदार ने जबरन किसी पर वोट डालने का दबाव बनाया तो बड़ी कार्यवाही की जा सकती है।

    गांव कैथल का जायजा लेने पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा के साथ पहुंचे जिलाधिकारी ने दो टूक साफ कहा कि पंचायत चुनाव में किसी भी प्रकार की लापरवाही और बदतमीजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उनके तेवर सख्त थे और उन्हें सख्त लहजे में यह साफ कह दिया कि प्रधान पद के दावेदार की ओर से यदि किसी प्रकार का वोटरों को प्रलोभन दिया गया, तो जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

    उवैश दानिश
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, सम्भल-उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.