Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पंचायत चुनाव में किसान कांग्रेस को देंगे अपना आशीर्वाद- नसीमुद्दीन सिद्दीकी

    पंचायत चुनाव में किसान कांग्रेस को देंगे अपना आशीर्वाद- नसीमुद्दीन सिद्दीकी

     झांसी-उत्तर प्रदेश : लक्ष्मी गार्डन में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की पंचायत चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए रणनीति तैयार कर कार्यकर्ताओं से जुट जाने का आवाहन किया बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष भगवानदास कोरी ने की।

    बैठक को संबोधित करते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी  गांधी एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में कांग्रेस उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा किसानों को मजबूत करने और उनकी खुशहाली के लिए योजनाएं दी। बुंदेलखंड के किसानों के लिए विशेष रूप से कांग्रेस की केंद्र सरकार ने मदद की। वर्तमान में किसान भाजपा की केंद्र सरकार की नीतियों से त्रस्त है और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देना चाहती है। देश का किसान कांग्रेस की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहा है और कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करना चाहता है, इसलिए कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि उन तक पहुंच कर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराएं।

    इस मौके पर कॉन्ग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन बनने के बाद झांसी प्रथम आगमन पर पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, पूर्व विधायक बृजेंद्र व्यास, प्रदेश महासचिव राहुल रिछारिया, प्रदेश सचिव मनीराम कुशवाहा, पूर्व अध्यक्ष इम्तियाज हुसैन आदि ने उनका भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर देवी सिंह कुशवाहा, राजेंद्र शर्मा, नूर अहमद मंसूरी, नीता अग्रवाल, अफजाल हुसैन, हरबंस लाल, सफीक अहमद, ए के सोनी, अमीरचंद आर्य, मुन्नी देवी अहिरवार, मुन्ना, दीपक शिवहरे, इं. विनोद वर्मा जिला अध्यक्ष कांग्रेस सेवा दल, अभिषेक प्रताप सिंह, रोहित वर्मा, आबिदा, गिरजा शंकर राय, महेश कुशवाहा, अनिल राजोरिया, आरिफ सलीम, हरिशंकर वाल्मीकि, आफताब खान, सूरज वर्मा, रहीसुद्दीन काजी, आदि उपस्थित रहे।

    सुल्तान आब्दी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, झांसी-उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.