Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विशेष टीका उत्सव के अन्तर्गत राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री द्वारा वेब वार्ता की गयी

    विशेष टीका उत्सव के अन्तर्गत राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री द्वारा वेब वार्ता की गयी

    शाहजहाँपुर : 11 अप्रैल से 14 अप्रैल 2021 तक विशेष टीका उत्सव के अन्तर्गत राज्यपाल एवं  मुख्यमंत्री द्वारा वेब वार्ता की गयी, जिसका सजीव प्रसारण कलेकट्रेट के वीसी कक्ष में जिलाधिकारी  इन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक  एस आनन्द व अपर जिलाधिकारी प्रशासन तथा विभिन्न धर्माें के धर्मगुरूओं की उपस्थित में देखा गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि टीका उत्सव कार्यक्रम मनाया जा रहा है। इस टीका उत्सव कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आवश्यक है कि समाज के विभिन्न वर्गों को टीकाकरण में सम्मिलित होने के लिए प्रोत्साहित किया जाये तथा उनका सहयोग लिया जाये। उन्होंने कहा कि टीकाकरण की कार्यवाही युद्ध स्तर पर जारी है। प्रथम चरण में स्वास्थ्य कार्मिकों को, दूसरे चरण में फण्ट लाइन वर्कर्स को तथा तीसरे चरण में 45 वर्ष से अधिक सभी व्यक्तियों को टीकाकरण की कार्यवाही की जा रही है।

    इसके उपरान्त जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने कलेकट्रेट में स्थापित एकीकृत कोविड कमाण्ड एण्ड कंट्रोल सेन्टर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने  पटल वार कार्यदायित्वों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा है कि कमाण्ड सेन्टर में जिस अधिकारी एवं कर्मचारी को जो कार्यदायित्व दिये गये है। वह अपने कार्यदायित्वों का निर्वहन गहनता से करेगा। इस कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाही करने वाले सम्बन्धित अधिकारी एवं कर्मचारी के विरूद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी।

    सिंह ने कहा है कि कांट्रेक्ट ट्रेसिंग गहनता से की जाए। उन्होंने कोविड-19 के 65 मारीजों से हाल-चाल लेने की जानकारी ली तथा निर्देश दिए कि लगभग 385 लोगों डेेली वार्ता की जाए। जिलाधिकारी ने बताया है कि कुल कोरोना पाॅजिटीव केस की संख्या 7491 तथा एक्टीव केसेज की संख्या 384 एवं आज दिनांक 13.04.2021 को कोविड-19 केसेज की संख्या 25 है। 

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर, 
    उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.