Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    झांसी- पुलिस के रवैये पर भड़के ग्रामीणों का थाने पर हंगामा, गाड़ी घेरी, जमकर लगाए मुर्दाबाद के नारे

     झांसी- पुलिस के रवैये पर भड़के ग्रामीणों का थाने पर हंगामा, गाड़ी घेरी, जमकर लगाए मुर्दाबाद के नारे

    समथर के ग्राम दतावली में मतपेटी लूटे जाने का मामला तब और तूल पकड़ गया जब कई ग्रामीणों ने एसओजी पर बर्बरता से पिटाई का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने नवाबाद थाने में पुलिस अधिकारियों के मुर्दाबाद के नारे लगाए। पीड़ितों का कहना है कि वह इस मामले में नहीं थे, फिर भी पुलिस ने उनके साथ अमानवीय बर्ताव किया। इस दौरान पुलिस बैकफ़ुट पर नजर आयी। जब एक अधिकारी ने थाने से जाने का प्रयास किया तो महिलाएं गाड़ी के आगे आ गयीं, मजबूरन अधिकारी को उतरना पड़ा।


    ज्ञात हो कि दतावली मामले में निर्दोषों को गिरफ्तार किए जाने के विरोध में गरौठा विधायक जवाहरलाल राजपूत रात लगभग दो बजे से नवाबाद थाने पर धरने पर बैठे थे। दोपहर में जिलाधिकारी द्वारा वार्ता के लिए बुलाने पर विधायक चले गए। सूत्रों से पता चला कि वार्ता में गिरफ्तार लोगों को छोड़ने पर सहमति बन गयी। 


    इसी बीच बड़ी संख्या में महिलाएं व अन्य कार्यकर्ता थाने पहुँच गए और एसओजी पर निर्दोषों को बर्बरता से पीटने का आरोप लगाया। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की और जमकर हंगामा किया। थाने में मौजूद पुलिस अधिकारी व फोर्स मूकदर्शक बना रहा। कार्यकर्ताओं ने दोषी एसओजी टीम के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। समाचार लिखे जाने तक हंगामा जारी था। थाने पर एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी व सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुँच गया।


    सुल्तान आब्दी 
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, झांसी उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.