Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर।जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक एस आनंद द्वारा के पोलिंग पार्टियों की रवानगी करवाई

    शाहजहांपुर। त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2021 के अन्तर्गत मतदान दिवस के महापर्व सकुशल सम्पन्न कराने के लिए इन्द्र विक्रम सिंह,जिलाधिकारी एवं एस आनन्द, पुलिस अधीक्षक द्वारा पोलिंग पार्टी रवानगी स्थल क्रमशः विकास खण्ड कांट- ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल, विकास खण्ड ददरौल- पाॅलिटेक्निक, विकास खण्ड मदनापुर, विकास खण्ड जलालाबाद, विकास खण्ड मिर्जापुर आदि स्थान पर जाकर मौके पर पोलिंग पार्टियों की रवानगी करवाई।

    इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि निर्वाचन को स्वच्छ, निष्पक्ष, निर्भीक, शांतिपूर्ण एवं पारदर्शिता के साथ सम्पन्न कराए जाने के लिए सम्पूर्ण तैयारी पूर्ण कर ली गयी है।  कुल 3052 पोलिंग पार्टियां की रवानगी की गयी है। जहां तक संवेदनशील, अतिसंवेदनशील बूथों का प्रश्न है वहां पर पर्याप्त पुलिस फोर्स की व्यवस्था की गयी है। उन्होंने कहा है कि यदि किसी के द्वारा निर्वाचन की पवित्रता भंग करने की किसी भी प्रकार की कोशिश की गयी तो सम्बन्धित के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।


    इस अवसर पर ज्वांइट मजिस्ट्रेट विशाल कुमार, उपजिलाधिकारी जलालाबाद सौरभ भट्ट, डी0सी0 मनरेगा हामित अंसारी, जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी वरूण सिंह आदि मौजूद रहें।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initaite News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.