Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। सपा के कार्यकर्ताओ ने महामहिम के नाम लिखा खून से पत्र / कोवीड मरीजों को हो रही समस्या

    कानपुर। कोरोना पीड़ित मरीजों के साथ बरती जा रही लापरवाही को मुद्दा बनाकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने अपने खून से पत्र लिखकर देश के महामहिम को इससे अवगत कराया है। कानपुर के बड़े चौराहे पर स्थित भारत माता प्रतिमा स्थल पर सपा नगर अध्यक्ष और कार्यकर्ताओ ने कोवीड गाइड लाइन का पालन करते हुए स्वास्थ महकमे की पोल खोल दी। 

    डॉ इमरान (नगर अध्यक्ष_सपा)

    कोवीड महामारी की चपेट में आये लोगो को सरकारी अस्पतालों में भर्ती नहीं किया जा रहा है और जो मरीज भर्ती है उनका ठीक ढंग से इलाज नहीं हो रहा जिससे मृत्यु दर में इजाफा हो रहा है इस महामारी के दौर में समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष डॉ इमरान ने अपने साथी कार्यकर्ताओ के साथ खून से पत्र लिखकर महामहिम को इससे अवगत कराने का कार्य किया है उनका कहना है कि स्वास्थ सेवाएं धड़ाम हो चुकी है। 

    अगर किसी मरीज को कोई तकलीफ हो रही है तो उसको अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है उनका यह भी कहना है की जनता त्राहि माम कर रही है इंजेक्शन है नहीं आक्सीजन सिलिंडर नहीं है इंजेक्शन कई गुने ज्यादा दामों पर बेचा जा रहा है सीएमओ फोन तक नहीं उठाते है कोरोना पॉजिटिव मरीज को भर्ती करने के लिए सीएमओ से मिलने को कहा जाता है अधिकारी भले ही ना पसीजे लेकिन राष्ट्रपति जी जरूर इस आवाज को सुनेंगे ऐसी उम्मीद है। 


    इब्ने हसन ज़ैदी 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, कानपूर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.