Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर//निर्माणाधीन इलेक्ट्रिक बस चार्जिंग स्टेशन के सम्पूर्ण कार्य निर्धारित समय में पूर्ण किये जाए।

    शाहजहांपुर। निर्माण कार्य की गुणवत्ता मानकनुसार होना चाहिए। निर्माण कार्य की गुणवत्ता में किसी प्रकार की अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अनियमितता मिलने पर सम्बन्धित की जिम्मेदारी तय करते हुए विधिक कार्यवाही की जाएगी। यह बात जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने पुलिस अधीक्षक एस आनन्द के साथ संयुक्त रूप से ककरा में निर्माणाधीन इलेक्ट्रिक बस चार्जिंग स्टेशन एवं निर्माणाधीन पुल के निरीक्षण दौरान कहीं।


    इस दौरान जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन इलेक्ट्रिक बस चार्जिंग स्टेशन के प्रयोग में लगाई जा रही सामाग्री का बारीकी से निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने सीमेन्ट, बालू आदि सामाग्री की गुणवत्ता की जांच कराई। जांच में सीमेन्ट बालू आदि सामाग्री की गुणवत्ता संतोषजनक मिलने पर जिलाधिकारी ने  निर्देश दिए कि जिस गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य कराया जा रहा है उसी गुणवत्ता के साथ आगे का भी निर्माण कार्य होने के साथ ही नियत समय में निर्माण कार्य पूर्ण होना चाहिए।


    सिंह ने निर्माणाधीन पुल के निरीक्षण के दौरान कहा है कि पुल का शिलान्यास दिनांक 04.04.2021 को किया गया है। उन्होंने उपस्थित स्टाॅप को निर्देश दिए है कि पुल के निर्माण कार्य को तीव्र गति से निर्धारित समय में पूर्ण किया जाए। कहा है कि पुल के निर्माण हेतु 7 कुंवे के निर्माण कार्य को वर्षा ऋतु से पहले-पहले यथाशीघ्र कम्पलीट कर लिया जाए अन्यथा लापरवाही संज्ञान में आने की स्थिति में सम्बन्धित की जिम्मेदारी तय करते हुए विधिक कार्यवाही की जाएगी।

    इस अवसर पर अपर नगर  आयुक्त एस.के सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित मौजूद रहें।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.