Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चोरी की नौ मोटरसाइकिल, कार व अवैध तमंचे सहित दो गिरफ्तार, दो फरार- असमोली, सम्भल

    असमोली, सम्भल। उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले की असमोली पुलिस ने रविवार को एक अंतरराज्जीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर चोरी की 9 मोटरसाइकिल (बाइक) व एक कार सहित अवैध तमंचा बरामद करने का दावा किया है। इसके साथ ही पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अभियुक्त फरार होने में कामयाब रहे।

    चक्रेश मिश्रा, पुलिस अधीक्षक, सम्भल

    असमोली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी रणवीर सिंह के नेतृत्व में दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 9 मोटरसाइकिल एक लग्जरी कार व तमंचा बरामद किया है। जबकि दो आरोपी मौका पाकर भागने में कामयाब रहे। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने सोमवार को खुलासा करते हुए बताया कि असमोली थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर पुलिस व एसओजी टीम ने खासपुर तिराहे से चोरी की एक लग्जरी कार व एक तमंचे के साथ दो अभियुक्तों सोनू व विशाल को  गिरफ्तार किया। 


    जबकि दो अभियुक्त फैसल व हरीश उर्फ दिनेश भागने में कामयाब रहे। पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर ग्राम गुमसानी से खाबरी भोला मार्ग पर बंद पड़े ईट के भट्टे की झाड़ियों से अन्य 9 बाइको को बरामद किया। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। जबकि फरार दो आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।



    उवैस दानिश

    आईइनए न्यूज़ एजेंसी, असमोली सम्भल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.