Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अलग-अलग प्रत्याशियों के विकास के नए-नए सपनों के साथ के प्रति दाखिले

    त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अलग-अलग प्रत्याशियों के विकास के नए-नए सपनों के साथ के प्रति दाखिले

    बलिया : देर रात तक चले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पर्चा दाखिले के लिए जिला पंचायत सदस्य के लिए अपने अपने विकास के नए सपनों के साथ पर्चा दाखिला किया।

    अनामिता सिंह प्रत्याशी वार्ड नंबर 51

    देर रात तक चले पर्चा दाखिलें में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 में  अब तक कुल 706 जिला पंचायत सदस्य के लिए जिला पंचायत सदस्यों ने नामांकन किया ।पर्चा दाखिला में पुरुषों के साथ महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया। हर प्रत्याशी  अपनें क्षेत्र के विकास के लिए अपने सपने लिए पर्चा दाखिला किया।

    लक्की सिंह (प्रत्याशी वार्ड नंबर 55 मo)

    हमारी टीम नें जब इन प्रत्याशियों दिल पनप रही ईच्छाओं को जानने के लिए पर्चा दाखिले के बाद लौटते समय जब इन प्रत्याशियों से पूछा ,तो- इन सभी प्रत्याशियों नें अपने ,अपने इलाके में विकास की नई सोच को बताते हुए  कहा, की मैं शिक्षा को बढ़ावा दूंगा, तो किसी ने सड़कोंऔर नालियों को दुरुस्त करवा कर अपने गांव की विकास की गाथा सुनाई ।

    संजय यादव वार्ड नं039 प्रत्याशी जि0पं0स0

    वहीँ एक प्रत्याशी ऐसी भी थी जो स भाजपा की कद्दावर नेता रही स्वर्गीय सुषमा स्वराज को अपना आदर्श बताते हुए टीवी पर दिखने की इच्छा जताई ,और लड़की होते हुए भी लड़का बनकर बुलेट पर सवार होकर नामांकन करनें आई, तो कुछ प्रत्याशियों ने अपने क्षेत्र में शिक्षा के विकास पर बल दिया।

    अब देखना यह है कि कितने इनमें से हाथ से हैं और कितने जीते हैं यह तो आने वाला समय ही बताएगा और कौन कितना अपने क्षेत्र में विकास करता है यह भी समय बताएगा ।

    आसिफ हुसैन जैदी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बलिया, उत्तर प्रदेश|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.