Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया। कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर से निपटने हेतु देश के सुप्रीम कोर्ट, एवम् सभी हाईकोर्ट के आगे आने एवम् नित्य दिन जनसुनवाई से आमजन को राहत - मिठू

    गया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, बाबूलाल प्रसाद सिंह, अशोक सिंह, राम प्रमोद सिंह, युगल किशोर सिंह, विद्या शर्मा, दामोदर गोस्वामी, अमरजीत कुमार, टिंकू गिरी, अमित कुमार उर्फ रिंकू सिंह, विनोद बनारसी, राजेश्वर पासवान, सुरेन्द्र मांझी, अरुण कुमार पासवान, विनय कुमार सिन्हा, श्रवण पासवान आदि ने कहा कि देश में कोरोनावायरस की दूसरी भयावह स्थिति को देखते हुए देश के सर्वोच्च न्यायालय एवम् राज्यो के उच्च न्यायालय द्वारा #मूकदर्शक नहीं रह सकते# जैसी टिप्पणी कर आमजन कि सुविधा हेतु ई मेल अाई डी जारी करने, नित्य दिन जनसुनवाई करने, सभी पीड़ितो को अस्पताल से लेकर घर तक ऑक्सीजन उपलब्ध कराने, वैक्सीन का एक दाम सम्पूर्ण देश में रखने आदि सभी चीजों पर सख्ती करने से केंद्र एवम् विभिन्न राज्यों की सरकार पहले से ज्यादा तत्पर होकर सभी प्रकार की व्यवस्था पर ध्यान देना शुरू किया है।

    नेताओ ने कहा की पटना उच्च न्यायालय द्वारा जारी ई मेल आईडी पर कल एम एस के निदेशक ने भी शिकायत की, जो बेहद गंभीर बात है,इसे ऑक्सीजन की कमी कि बाते सिद्ध होती है, जिसे अविलंब पूरी करने का निर्देश पटना उच्च न्यायालय ने जारी किया। न्यायलय ने बताया कि 22  से 27 अप्रैल के बीच कोई बेड नहीं बढ़ा है, होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों को ऑक्सीजन कैसे मिले, यह भी सुनिश्चित हो।

    नेताओ ने मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा चुनाव आयोग पर कोरोनावायरस महामारी संकट बढ़ाने कि बातो को जायज बताते हुए, न्यायलय के आदेश को अमल करने की मांग सरकार से की है।


    प्रमोद कुमार यादव 

    Initiate News Agency (INA), गया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.