Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। टाटा के नाम का नकली नमक पकड़ा

    पलवल। मुख्यमंत्री उडऩा दस्ता व टाटा नमक बनाने वाली कंपनी की टीम ने पुलिस के साथ संयुक्त छापेमारी कर टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाने वाली फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ किया है। मौके से 43 बोरी तैयार नमक, 50 बोरी खुला नमक, टाटा कंपनी का नाम लिखे हुए खाली रैपर व मशीनों को जब्त किया गया है। पुलिस ने कंपनी के निदेशक की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्तार से फरार है।


    पलवल, दिल्ली के विकासपुरी स्थित ग्रेवेस प्रोटेक्शन मैनेजमेंट प्राईवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक पंकज गुप्ता ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की पलवल के तीजों वाले मंदिर के पास टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाने वाली फैक्ट्री चल रही है। सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग और पुलिस के साथ मौके पर दबिश दी गई और नकली नमक की खेप को बरामद कर लिया गया। 

    पंकज गुप्ता, शिकायतकार्ता कंपनी निदेशक

    मौके से टाटा कंपनी का नाम छपे हुए खाली कट्टे, एक किलोग्राम वाले पॉलिथीन पैकेट, पैकिंग मशीन, वजन करने वाली मशीन, नमक बनाने वाली मशीन सहित नमक की खेप को बरामद किया गया। शहर थाना प्रभारी अनूप कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर कंपनी संचालक संदीप भाटी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

    अनूप कुमार, शहर थाना प्रभारी पलवल

    फिलहाल आरोपी फरार है जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसी प्रकार रविवार को अलावलपुर चौक स्थित परचून विक्रेता की दुकान पर पिकअप गाड़ी से उतार रहे नकली नमक की खेप को पकड़ा था। जिसमें 20 बोरी नकली नमक बरामद हुआ था।



    ऋषि भारद्वाज

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.