Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उत्तर प्रदेश पुलिस का मनोबल बढ़ाने और मास्क लगाने को लेकर सैंड आर्ट के माध्यम से किया गया जागरूक

    उत्तर प्रदेश पुलिस का मनोबल बढ़ाने और मास्क लगाने को लेकर सैंड आर्ट के माध्यम से किया गया जागरूक 

    प्रयागराज : भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा खराब हालात उत्तर प्रदेश में हैं। अप्रैल में कोविड-19 (Covid-19) के  मामले और मौत के आंकड़ों में लगातार बढ़ोतरी हुई है, जो अब डराने लगी है.

    संगम नगरी प्रयागराज में कोरोना संक्रमण की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है जिसको रोकने के लिए लोगों को भीड़भाड़ में जाने से बचने और मास्क लगाने की सलाह दी जा रही है. इस बीच  उत्तर प्रदेश पुलिस (U. P Police) ने मास्क लगाने को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए अनोखा कदम उठाया है।

    वही साथ  में इलाहाबाद विश्वविद्यालय दृश्य कला विभाग के छात्र अजय कुमार गुप्ता के अध्यक्षता में मनोज कुमार, जोनू प्रजापति ,आशीष निषाद , बादल ,भीम कुमार और अंकित यादव ने संगम की रेती वीआईपी घाट पर रेत में एक अनोखा सैंड आर्ट की माध्यम से जनता को जागरूक करने के लिए एक अनोखा सेंड आर्ट बनाया जिसमे जनता मास्क अवश्य लगाएं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे ताकि इस संक्रमण से बच सकें। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी प्रयागराज एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने लोगों को जागरूक किया।

    इखलाक हैदर
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, प्रयागराज-उत्तर प्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.