Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मतगणना के कवरेज हेतु जारी हुई दिशा निर्देश

    अयोध्या। कोविड की दूसरी लहर को देखते हुये चुनाव वाह मतदान में भले ही  सावधानी न बरती गई हो  किंतु अब मतगणना में पूरी सावधानी बरती जा रही है। इसलिए मतगणना कार्य में लगाये गये मजिस्ट्रेट एवं पीठासीन अधिकारी भी कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुये मतगणना को निष्पक्षता के साथ सम्पन्न कराये तथा मीडिया कर्मी मतगणना हाल के बाहर से वहां पर तैनात मजिस्ट्रेट से समन्वय बनाते हुये कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुये मास्क, सेनेटाइजेशन के तहत कवरेज करें।  


    पत्रकार और कैमरामैन प्रेस मान्यता कार्ड/अपने संस्थान द्वारा जारी परिचय पत्र के आधार पर कवरेज करें और मतगणना परिणामों की जानकारी चरणबद्व आयोग के वेबसाइड पर उपलब्ध रहेगी/जारी की जाती रहेगी तथा समय समय पर इसकी सूचना पीईए सेट से प्रसारित की जाती रहेगी तथा नियंत्रण कक्ष से भी सूचनाएं ली जा सकती है। सम्बंधित क्षेत्र के खण्ड विकास अधिकारी अपने-अपने विकास खण्डों के लिए सूचना के आदान प्रदान के लिए मतगणना का व्हाटसप ग्रुप बनायेंगे। जिसके आधार पर सूचना आदान प्रदान किया जायेगा तथा जिलाधिकारी ने  बताया कि मीडिया को कोई दिक्कत न होने पाये इसके लिए मीडिया कर्मी उपनिदेशक सूचना डा0 मुरलीधर सिंह मो0न0 7080510637 तथा लेखाकार/प्रभारी डीआईए अवधेश कुमार जायसवाल मो0न0 9453005405/8355088421 पर सम्पर्क कर सकते है। 

    वैसे भी मीडिया कर्मियों को पूरी सावधानी के साथ कबरेज करना चाहिए। जान रहेगी तो जहान है। जिंदगी रहेगी तो कवरेज होती रहेगी। ऐसे में अपने का पूरा ख्याल रखें। रिस्क ना उठाएं।


    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.