Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल/मध्य प्रदेश। बैतूल में हुआ ट्रिपल मर्डर ,बेटे ने बाप और पड़ोसी दो महिलाओं की कर दी हत्या ,आरोपी फरार, रॉड से मारकर कर दी हत्या

    बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल के जयप्रकाश वार्ड में आज एक युवक ने अपने वृद्ध पिता  और पड़ोसी दो महिलाओं की हत्या कर दी इस सनसनीखेज वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के कई दल जुटे हुए हैं पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवक संतु पारदे ने अपने पिता फत्तू पारदे और पड़ोसी महिला गुंता झरबड़े 60 और उसकी बहु ऋतु झरबड़े 28 की रॉड या सब्बल मारकर हत्या कर दी।

    सुनील मांडवे (परिजन)

    विवाद किस बात पर हुआ यह स्पष्ट नही हो सका है। बताया जा रहा है कि संतु बदमाश प्रवत्ति का है जबकि वह मानसिक रूप से कमजोर भी है। आज उसका पिता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस बीच वहां पड़ोसी गुंता और ऋतु पहुच गयी। इस विवाद में संतु ने पिता फत्तू को मौत के घाट उतार दिया। 

    नितेश पटेल( एसडीओपी बैतूल)

    घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुचकर तीनो को अस्पताल  पहुचाया जहां एक ने गंभीर हालत में अस्पताल में दम तोड़ा जबकि दो की मौके पर ही मौत हो गयी थी।एसपी सिमाला प्रसाद और एसडीओपी नितेश पटेल ने मौके का मुआयना किया है। शवो को जिला अस्पताल मर्चरी भेज दिया गया है।जबकि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। घटना गंज थाना इलाके की है।


    शशांक सोनकपुरिया

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बैतूल


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.