Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अधिकारी कर्मचारी न छोड़ेंगे मुख्यालय, न लेंगे अवकाश

    अधिकारी कर्मचारी न छोड़ेंगे मुख्यालय, न लेंगे अवकाश

    सम्भल-उत्तर प्रदेश : सम्भल में कोरोना महामारी और पंचायत चुनाव के मद्देनजर जनपद के डीएम संजीव रंजन ने आदेश जारी कर सभी विभागों के अफसरों और कर्मचारियों के जनपद से बाहर जाने पर रोक लगा दी है। जिलाधिकारी संजीव रंजन ने सभी अधिकारीयो और कर्मचारियो को जिला मुख्यालय पर मौजूद रहने के निर्देश दिए है। अफसरों और कर्मचारियों के अवकाश भी निरस्त कर दिए गए है।

    दरअसल सम्भल जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसके अलावा जनपद में चौथे चरण में जिला पंचायत चुनाव भी सम्पन्न कराए जाने है। करोना महामारी के बीच जिला पंचायत चुनाव शांति पूर्वक सम्पन्न कराए जाने की जिम्मेदारी ने जिला प्रशासन की चिंता बड़ा दी है। कोरोना पर नियंत्रण और जिला पंचायत चुनाव शांति पूर्वक सम्पन्न हो सके।

    इसी के मद्देनजर लेकर जिले के डीएम संजीव रंजन ने आदेश जारी कर सभी सरकारी विभागों के अफसरों और कर्मचारियों के जनपद से बाहर जाने पर अग्रिम आदेश तक रोक लगा दी है। आदेश में सभी अफसरों और कर्मचारियों को जिला मुख्यालय पर मौजूद रहने के निर्देश दिए गए है। अफसरों और कर्मचारियों के अवकाश भी निरस्त कर दिए गए है। अफसर और कर्मचारी डीएम की अनुमति से अवकाश पर जा सकेंगे।

    उवैश दानिश
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, सम्भल-उत्तर प्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.