Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। सम्भल ब्लॉक से पोलिंग पार्टियां रवाना

    सम्भल। उत्तर प्रदेश में चल रहे पंचायत चुनाव-2021 के तहत गुरुवार यानी 29 अप्रैल को चौथे चरण का मतदान होगा। इसके तहत सम्भल जिले में मतदान होना है, वहां मंगलवार की शाम प्रचार का शोर थम चुका है। आज बुधवार को पोलिंग प्रार्टियां मतदान केंद्रों के लिए रवाना हो रही है। लेकिन, इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा जा रहा है। ऐसी ही तस्वीर सम्भल में देखने को मिली। 

    यहां कई मतदान कर्मी बिना मास्क के नजर आए। लापरवाही का आलम तब है जब कई जिलो में मतदान ड्यूटी में लगे कर्मियों की कोरोना के चलते मौत हुई तो कई का इलाज अभी भी चल रहा है। हालांकि, मतदान कर्मियों ने भीड़ लगने का ठीकरा अधिकारियों पर फोड़ा है। जिले को 8 जोन और 66 सेक्टरों में बांटा गया है। जिनके लिए करीब सात हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। 


    उच्च अधिकारियों ने शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए पूरी तैयारियां कर ली है। सम्भल से बुधवार को सम्भल ब्लॉक से पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया। पोलिंग पार्टियों को रवाना करने के दौरान कोविड-19 के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं तो वहीं ना तो अधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और ना ही कुछ लोगों ने मुंह पर मास्क लगाया।




    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.