Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया- महामंडलेश्वर की गायब रिवाल्वर का अब तक नहीं कुछ पता

    बलिया से जहां 8 अप्रैल के दोपहर  को कचहरी परिसर से महामंडलेश्वर मंहथ ,राम उदार दास के चेले ब्रह्मदेव दास की निजी रिवाल्वर जो कि एक बैग में रख कर अपनी स्कॉर्पियो में रखा था। वहीं से एक युवक गाड़ी में से लेकर भाग गया।


    महामंडलेश्वर महंत रामदास जी का कहना है ,कि हम लोग अपने निजी कार्य से कचहरी गए हुए थे ,और मेरी स्कॉर्पियो गाड़ी जो कचहरी परिसर में खड़ी थी , हम लोग अभी किसी से बात कर ही रहे थे। तभी  हमारे चेले ब्रह्मदेव दास से एक युवक नें कहा बाबा आपका पैसा गिर गया है, ब्रह्मदेव दास ने देखा कि जमीन में 20 25 रुपए पड़े हैं। उसे देखने लगा तभी एक युवक गाड़ी में से बैग निकाल कर कर भागने लगा, जिसे देखकर मेरे चेले ने शोर मचाना शुरू कर दिया वह बहुत आगे भाग चुका था।


    महंत जी का कहना है कि मैंने इसकी जानकारी तहरीर  थाना कोतवाली को दे दी है , कोतवाली पुलिस ने न भी काफी ढूंढा पर अब तक रिवाल्वर लेकर भागे आरोपी का कुछ पता नहीं चल सका। स्थानीय कोतवाली में ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है । संबंध में पीड़ित का आरोप है कि महंत का आरोप है कि अभी तक ना तो रिवाल्वर का पता चला ना ही अभियुक्त पकड़ा जा सका।


    महंत राम उदार दास का कहना है की मैंने रिवाल्वर अपनी आत्मरक्षा के लिए लिया था, क्योंकि मेरे पर बार हमले हो चुके हैं।महंत ने कहा कि मैं पुलिस अधीक्षक महोदय से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ हमारी रिवाल्वर बरामद करने की कृपा करें।


    आसिफ ज़ैदी 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी,बलिया उत्तरप्रदेश 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.