Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    त्रिस्तरीय चुनावों को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने अति संवेदनशील ग्रामों का किया निरीक्षण

    त्रिस्तरीय चुनावों को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने अति संवेदनशील ग्रामों का किया निरीक्षण

    • त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की असामाजिक तत्वों पर रहेगी पैनी नजर- जिलाधिकारी
    • प्रधान पद प्रत्याशियों एवं ग्राम वासियों से कोविड-19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मास्क का प्रयोग करने की अपील की- जिलाधिकारी
    • त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जिलाधिकारी ने बूथों का किया निरीक्षण

    सम्भल-उत्तर प्रदेश : जिलाधिकारी संजीव रंजन एवं पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने त्रिस्तरीय चुनाव की तैयारियों को लेकर विकासखंड संभल, असमोली के अति संवेदनशील ग्रामों के बूथों का निरीक्षण किया। जिसमें जिलाधिकारी ने  प्राथमिक विद्यालय सिंहपुर सानी, पूर्व माध्यमिक विद्यालय सलारपुर कला, उच्च प्राथमिक विद्यालय रुकनुद्दीन सराय, कंपोजिट विद्यालय मंसूरपुर माफी विकासखंड असमोली,का निरीक्षण किया। एवं संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। और उन्होंने कहा कि स्कूल में विद्युतीकरण, पेयजल, शौचालय, की व्यवस्था ठीक हो जानी चाहिए।

    प्रधान पद के प्रत्याशियों से वार्ता करते हुए कहा कि आपस में किसी प्रकार का विवाद नहीं हो ग्राम में शांति के साथ चुनाव किया जाए और उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता का किसी भी दशा में उल्लंघन नहीं किया जाए। पोस्टर बैनर इत्यादि ना लगाए जाएं। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखें और प्रधान पद प्रत्याशियों से वार्ता की एवं उन्होंने कहा कि अपने कार्यकलापों में सुधार लाएं चुनाव के समय में किसी प्रकार की उपद्रव नहीं होना चाहिए। जिससे प्रशासन को कार्रवाई करना पड़े।

    पुलिस अधीक्षक ने निर्देशित करते हुए कहा कि कोई भी प्रधान पद प्रत्याशी गांव में शांति भंग करेगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शराब,धन इत्यादि का कोई भी प्रत्याशी वितरण नहीं करेगा। किसी प्रत्याशी की ऐसी शिकायत आती है तो उसके खिलाफ जिला प्रशासन कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगा और पुलिस अधीक्षक  ने निर्देशित करते हुए कहा कि शराब एवं प्राइवेट असले को चेक किया जाए और उन्होंने कहा कि कोई भी गांव में कच्ची शराब का वितरण नहीं करेगा|

    ऐसी कोई शिकायत आती है तो उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सम्भल दीपेंद्र यादव, क्षेत्राधिकारी सम्भल, जिला सूचना अधिकारी  बृजेश कुमार ,थानाध्यक्ष नखासा, थानाध्यक्ष  असमोली और संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

    उवैश दानिश
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, सम्भल-उत्तर प्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.